पॉलिटिक्स

राहुल गांधी और बलूच के लोगों ने किया भारत का समर्थन

राहुल गांधी और बलूच के लोगों ने किया भारत का समर्थन


राहुल ने किया मोदी का समर्थन

राहुल गांधी और बलूच के लोगों ने किया भारत का समर्थन:- 28 और 29 सितंबर की देर रात पाकिस्‍तान पर भारत के द्वारा किया गया सर्जिकल स्‍ट्राइक पर आज काग्रेंस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है , कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को मेरा पूरा समर्थन है।  काग्रेंस पार्टी और पूरा देश मोदी के साथ खड़ा है। साथ ही राहुल गांधी ने कहा, कि प्रधानमंत्री ने ढाई साल में पहली बार एक देश के प्रधानमंत्री की तरह कार्रवाई की है।

राहुल गांधी और बलूच के लोगों ने किया भारत 
का समर्थन
बलूच का समर्थन

भारत को बलूच का समर्थन

दुनिया भर के बलूच कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भारत के द्वारा किया गया सर्जिकल स्‍ट्राइक का स्‍वागत किया है। बीआरपी( बलूच रिपब्लिकन पार्टी) के प्रवक्‍ता शेर मोहम्‍मद ने कहा है, कि यह एक महान दिन है, जो हमें उम्‍मीद देता है। भारत के कदम का हम स्‍वागत करते है। साथ ही कहा, कि पाकिस्‍तान देश आतंकियों का स्‍वर्ग है और अब कैंसर हो चुका है।  भारत के इस कदम पर लंदन में फ्री बलूचिस्तान मूवमेंट के फैज मोहम्मद बलूच का कहना है, कि यह एक सही कदम है।  दुनिया जानती है, कि उरी हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ था और अब भारत के पास हमले का जवाब देने की सही वजह भी है। विश्‍व में शांति भंग करने वालों के लिए यह स्ट्राइक बहुत महत्वपूर्ण है।

राहुल गांधी और बलूच के लोगों ने किया भारत का समर्थन
राहुल गांधी

यहाँ पढ़ें : लोकल ट्रेनों में टॉफियां बेचते थे महमूद

सैनिक पाकिस्‍तान की कैद में

भारत की तरफ से किए गए इस ऑप्‍रेशन के दौरान भारत का सैनिक एलओसी के पास चला गया। उसका सैनिक का नाम चंदू बाबूलाल चौहान है और उसे पाकिस्‍तान ने गिरफ्तार कर लिया है। एक भारतीय सैनिक के पकड़े जाने की जानकारी पाकिस्‍तानी अखबार डॉन ने दी थी। इस मुद्दे पर केन्‍द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है, कि भारत इस मुद्दे को पाकिस्‍तान के समक्ष उठाएगा। साथ ही राजनाथ ने कहा, कि पा‍किस्‍तान की कैद में आए सैनिक को रहा कराने के लिए सभी प्रयास किए जाए रहे है।

सर्जिकल स्‍ट्राइक

आप को बता दें, भारत में हुए उरी हमले के बाद पाकिस्‍तान को करारा जवाब देते हुए 28 और 29 सितंबर की रात सर्जिकल ऑप्‍रेशन किया गया जिसमें 38 से ज्‍यादा आंतकवादियों को मारा गया।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button