मनोरंजन

जिया खान केस में नया मोड़ आत्महत्या नहीं हत्या थी

जिया खान केस में नया मोड़ आत्महत्या नहीं हत्या थी


 

जिया खान केस में नया मोड़ आत्महत्या नहीं हत्या थी :-बॉलीवुड एक्टर जिया खान सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। एक ब्रिटिश फांरेसिक एक्सपर्ट ने जिया के शरीर पर चोट के निशानो को पाया है। जिसकी वजह से उसे सुसाइट होने से इंकार किया है। रिपोर्ट के अनुसार शरीर पर लगे चोटों के निशाने से यह पता चलता है कि उसे मारकर लटका दिया गया था।

जेसन पायने ने दी है नई रिपोर्ट

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार जिया की मां राबिया खान ने यूएस फारेंसिक एक्सपर्ट जेसन पायने की से मेडिकल व पोस्टमार्डम रिपोर्टस और डेड बॉडी के फोटोग्राफ्स की फारेंसिक जांच कारवाई है। राबिया खान ने यह जांच इसलिए करवाई क्योंकि वह भारतीय फारेंसिक विशेषज्ञाओं की जांच से संतुष्ट नहीं थी।

जेसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जिया के होठों पर मिले चोट के निशान ब्लंट फोर्स ट्रॉमा की तरफ इशारा करते है वहीं गले में लगे दाग दुपट्टे के नहीं हैं।  जेसन ने साथ ही जिया के घर के सीसीटीवी फुटैच की भी जांच की है।

जबकि सीबीआई बार-बार इसे सुसाइट कह रही है। जबकि जिया की मां शुरु से ही इसे सुसाइट मानने से इंकार कर रही थी।

जिया खान केस में नया मोड़ आत्महत्या नहीं हत्या थी

जिया खान

यहाँ पढ़ें : जिया खान का नही हुआ मर्डर : सीबीआई

सेशन में पेश करेंगे रिपोर्ट

अभियोजन पक्ष के वकील दिनेश तिवारी का कहना है कि बिना रिपोर्ट देखें मैं कुछ नहीं कह सकता।

वहीं दूसरी ओर रबिया के वकील स्वपनील का कहना है कि रिपोर्ट में सारी जानकारियां मिल चुकी है अब हम इसे सेशन कोर्ट में पेश करेंगे।

जेसन की रिपोर्ट से पता चलता है कि जिया के शरीर पर जो निशान थे उससे साफ जाहिर होता है कि उसे मारकर लटकाया गया था।

प्राइवेट एजेंसी को पैसे देकर रिपोर्ट बनवाई जा सकती है

वहीं दूसरी ओर सूरज पंचोली ने कहा है कि जांच प्राइवेट एजेंसी से कारवाई गई है। जिसे पैसे देकर बनवाया जा सकता है। केस की जांच विभिन्न एजेंसियो से कारवाई गई है जो एक ही नतीजे पर पहुंचती हैं।

आपको बता दें 3 जून 2013 को जिया खान मुंबई के जूहु में अपने फ्लैट पर पंखे पर लटकी मिली थी। जिस समय यह घटना घटी जिया का अफेयर सूरज पंचोली से था। मामले की सीबीआई से कारवाई गई। जांच  में पता चला कि जिया को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। इसी मामले में दिसंबर में सूरज को सजा सुनाई गई थी। लेकिन जिया की मां इस बात से संतुष्ट नहीं थी इसलिए दोबारा से केस की जांच कारवाई है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button