कांग्रेस को लगा एक और झटका, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा

0
navjot singh resign
navjot singh resign

इस्तीफा  देने के पीछे नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई यह बड़ी वजह


लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मानो कांग्रेस सरकार पर काले बदल छा गए है जो छटने का नाम नहीं ले रहे. जी हाँ, हाल ही में उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और महा सचिव ज्यातिरादित्य सिंधिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद सरकार में इस्तीफा देने की होड़ लग गई है.वही आज नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस्तीफा देने  की वजह मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से चल रहे मतभेद को बताया है

10 जुलाई को ही सौप दिया था इस्तीफा 

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस सरकार को हार का सामना करना पड़ा. हारने का ज़िम्मा अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर फोड़ा था और केंद्रीय आलाकमान से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.फिर 6 जून को हुई कैबिनेट की पहली ही बैठक में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू सहित कई मंत्रियों के विभाग बदल दिए थे.जिसके चलते उनके और सिद्धू के बीच मतभेद चल रहा था.

वही आज  नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर अपने इस्तीफे को सार्वजनिक करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने 10 जुलाई को ही अपना इस्तीफा दे दिया था, लेकिन इसका खुलासा आज किया है.इसके अलावा सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष से मिला. उन्हें अपना पत्र सौंपा, हालात से अवगत कराया.” उन्होंने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें वे राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा गांधी और अहमद पटेल के साथ खड़े दिखे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here