भारत

आज भी लोगो की पहली पसंद है मोदी, सर्वे ने किया खुलासा

भले अपने लगभग दो साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बड़े सुधारवादी एजेंडे को लागू करने में पूर्ण तरफ सफल नही रहे हों, लेकिन देश के मध्यवर्ग का भरोसा उन पर अब भी कायम है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी लोगों की पहली पसंद बने हुए है। इस बात का खुलासा किया है इकोनॉमिक टाइम्स और टीएनएस के एक सर्वे ने।

इस सर्वे के आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी पहले नंबर पर बने हुए है। सर्वे में लोगों से कुछ सवाल किए गए, जिसके आधार पर ये निष्कर्ष निकला है।

Narendra-Modi

इस सर्वे के अनुसार मोदी सरकार के अब तक के समय काल में इकोनॉमिक परफॉर्मेंस को 86 प्रतिशत की रेटिंग दी गई है। 62 प्रतिशत लोगों ने माना कि मोदी सरकार ने बहुत सारी नौकरियां पैदा की हैं, जिसके चलते यह रेटिंग आई है। 58 प्रतिशत लोगों को उम्मीद है कि आने वाले समय में इस रेटिंग में और अधिक सुधार होगा। दूसरे शब्दों में कह सकते हैं कि लोगों को अभी यकीन है कि ‘अच्छे दिन आने वाले हैं।’

इस सर्वे के अनुसार पीएम मोदी को 7.68, जेटली को 5.86 और राहुल गांधी को 3.61 की औसत रेटिंग मिली है। मोदी सरकार के कुछ मंत्रियों की गलत बयान बाजी और सरकार की कुछ असफलताओं के बावजूद अभी भी नरेन्द्र मोदी लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button