Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है एनिमल फिल्म, दर्शक बोले- भाई ये तो बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है : Animal Twitter Review

वंगा ने हाल ही में द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि 'एनिमल' का पहला कट लगभग 4 घंटे लंबा था। 'एनिमल' का पहला कट 3 घंटे 45 या 46 मिनट लंबा था। मैंने इसे घटाकर 3 घंटे 21 मिनट कर दिया।

 पहले दिन, पहला शो: ‘एनिमल’ मूवी के दर्शकों के रिव्यू – क्या टिकट बुक करना फायदेमंद होगा?” : Animal Twitter Review

Animal Twitter Review: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर तरफ रणबीर कपूर की एनिमल की चर्चा है। यह फिल्म 1 दिसंबर यानी आज रिलीज हो चुकी है, इसके साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी थी। रिलीज से पहले ही फिल्म के 8 लाख टिकट बिक गए थे। कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज से पहले अब तक 23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

इस फिल्म रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, और रश्मिका मंदाना शामिल है। ‘एनिमल’ की कहानी अमीर उद्योगपति बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की है, जो अगर उसके पिता को कोई ठेस पहुंचाता है तो वह दुनिया जलाने के लिए तैयार रहता है। दोनों के बीच का जटिल रिश्ता तब ख़त्म हो जाता है जब कोई उनके पिता पर हमला कर देता है। फिल्म में बॉबी देओल अर्जुन के दुश्मन बने हैं जबकि रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

रनटाइम 203 मिनट है। वंगा ने हाल ही में द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘एनिमल’ का पहला कट लगभग 4 घंटे लंबा था। ‘एनिमल’ का पहला कट 3 घंटे 45 या 46 मिनट लंबा था। मैंने इसे घटाकर 3 घंटे 21 मिनट कर दिया। मैंने फिल्म कई बार देखी है और यह एक एकजुट फिल्म है। एनिमल’ का पहला कट 3 घंटे 45 या 46 मिनट लंबा था। मैंने इसे घटाकर 3 घंटे 21 मिनट कर दिया। मैंने फिल्म कई बार देखी है और यह एक एकजुट फिल्म है।

इसके साथ ही अब दर्शक अपने रिव्यू ट्विटर यानी ‘एक्स’ के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं आइये डालते है एक नज़र… 

दर्शको को आया एक्शन सीन पसंद 

फाइट सीन को लेकर एक यूजर ने कहा, “एनिमल के इस फाइट सीन ने थिएटर में हलचल मचा दी। इसके साथ म्यूजिक और बीजीएम ने सबके होश उड़ा दिए। संदीप रेड्डी वांगा ने बीजीएम से कमाल कर दिया।”

We’re now on WhatsApp. Click to join.

फिल्म के अंत के बाद, एक यूजर ने कहा, “रणबीर कपूर वन मैन शो है। बाप-बेटे की भावनात्मक कहानी। यह फिल्म इंटरवल में सबसे बेहतरीन है, भारतीय सिनेमा में एक धमाका। इसका क्लाइमेक्स अद्भुत है। यह फिल्म थिएटर में देखनी चाहिए।”

Read more:- Film Animal Trailer: फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे रणबीर कपूर, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये मूवी

एक अन्य यूजर ने फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए कहा, ‘भाई ये बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button