Miss teen India 2020 में 10 राज्य की 13 सुंदरियों ने बिखेरा जलवा

0
183
miss teen india 2020

Miss teen India 2020:  मिस टीन इंडिया 2020: ख़ास  शाम की कुछ झलकियां


Miss teen India 2020: शनिवार शाम नोएडा के लॉजिक्स मॉल में मिस टीन इंडिया फ़ैशन शो 2020 का आयोजन किया गया। देश के दस राज्यों से आईं सुंदरियों ने इसमें हिस्सा लिया। मिस टीन इंडिया देश का एक जाना माना फ़ैशन शो है जो हर साल आयोजित किया जाता है।

मिस टीन इंडिया की डायरेक्टर और शो की आयोजक जसमीत कौर फैशन की दुनिया में एक प्रतिष्ठित नाम है। उन्होंने बताया, “मुझे ये कहते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमने एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाया है जहाँ सपने पूरे हो रहे हैं। भारत के कोने-कोने से आयी लड़कियों को हम प्रशिक्षित कर करके उन्हें फ़ैशन की जगमगाती दुनिया से रूबरू करवाते हैं और उन्हें एक सफल महिला के रूप में सफल करते हैं।”

2019 की मिस टीन इंडिया विजेता अपूर्वा ठाकुर इस शो में आकर सभी युवतियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा, “मिस टीन इंडिया 2020 में भाग लेने वाली सभी को मैं बधाई देती हूँ। आपमें बहुत बल है कि आप अपनी खूबियों को निखार कर ये ताज पा सकती हैं। बस कड़ी मेहनत करते रहिये।”

और पढ़ें: 2020 में रिलीज होने वाली वो बॉलीवुड फ़िल्में जो महिलाओ के ऊपर बनी हैं

2017 की मिस टीन यूनिवर्स की विजेता सृष्टि कौर ने भी सभी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा, “यहाँ पर आए सभी प्रतिभागियों में विलक्षण प्रतिभा है। फ़ैशन की दुनिया में आत्मबल का बहुत सम्मान होता है। आपमें अगर चाहत है तो दुनिया आपकी क़दमों में है।”

संजना जॉन, डॉ. रीता गंगवानी, शरद कोहली और अस्मां गुलज़ार जैसे कई जानी-मानी शख्सियतों ने इसमें हिस्सा लिया। पनामा, अर्जेंटीना और पैराग्वे से आये प्रतिनिधियों ने इसमें हिस्सा लिया और युवतियों का हौसला अफ़जाई किया।

मिस टीन इंडिया 2020 की विजेता को पनामा में 13 से 20 जनवरी तक हो रहे फ़ैशन वीक में भाग लेने का मौक़ा मिलेगा।

ये मिस टीन इंडिया का तीसरा संस्करण था। इसमें कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन हुआ जो देश की विविध परंपराओं पर आधारित थे। बारह प्रतिभागियों को पछाड़ मन्नत कौर ने मिस टीन  इंडिया 2020 का ख़िताब जीता। ऋषिता सरकार चौथी रनर अप रहीं। साथ-साथ एना तीसरी, सोमिता बोराह दूसरी और अंजलि शर्मा पहली रनर अप चुनीं गयीं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com