विदेश

मार्को रूबियो और टेड क्रूज ने ट्रंप पर तीखा हमला बोला!

राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवारी के लिए दावेदारों में सबसे तेज़ी से डोनाल्ड ट्रंप चल रहे हैं। इसी को लेकर ट्रंप के प्रतियोगी मार्को रूबियो और टेड क्रूज ने उनपर तीखा हमला बोल दिया। ‘सुपर ट्यूज्डे’ होने से पहले बहस में तीखापन आ गया है, क्रूज और रूबियो रीअल एस्टेट कारोबारी ट्रंप पर निशाना बना रहे हैं।

Image #: 36215515    U.S. Senator Marco Rubio (R,FL)  announces running for the President of the United States, at a rally in the Freedom Tower, Miami, Florida, April 13, 2015.   Landov

1 मार्च ‘सुपर ट्यूज्डे’ से पहले राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के प्रतियोगी दावेदारों में वाकयुद्ध बढ़ गया है। 1 मार्च को क्रूज के गृह राज्य टेक्सास को मिला कर 11 राज्यों में प्राइमरी चुनाव होना है।

आव्रजकों के अमेरिका आने पर प्रतिबंध लगाने तथा नौकरियां गैर अमेरिकियों को देने पर रोक लगाने का संकल्प लेने वाले ट्रंप को क्रूज ने ह्यूस्टन में एक प्राइमरी बहस में सनकी कट्टरपंथी कह दिया। दूसरी तरफ रूबियो ने ट्रंप के बारे में यह कहा कि, रीयल एस्टेट कारोबारी घडिय़ां बेचते रहे हैं, लेकिन उन्हें 20 करोड़ डॉलर अपने अमीर पिता से विरासत में मिले हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।