दीवाली में अलग दिखाना चाहती है तो ये ड्रेस ट्राई करें

0
553
सूती साड़ी पहनी लड़की

साथ में थोड़ा मेकअप जरुर करें


दीवाली का तैयारियां सभी बहुत ही जोर-शोर से कर रहे हैं। लगभग हर मार्केट, शॉपिंग मॉल में लोगों की भीड़ लगी हुई है। हर कोई सबसे अलग और सुंदर कपड़े पहनने की कोशिश करते हैं। अगर आप भी कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं और कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो इन ड्रेस को ट्राई कर सकते हैं।

सूती साड़ी पहनी लड़की
सूती साड़ी पहनी लड़की

सूती और सिल्क की साड़ी

वैसे तक हम किसी त्यौहार और घर में होने वाले प्रोग्राम में हमेशा हेवी साड़ी पहनना करते हैं। लेकिन इस दीवाली आप कुछ अलग दिखाने का प्रयास कर रही है तो सूती की प्रिंट का साड़ी और सिल्क की प्रिंट की साड़ी का प्रयोग कर सकती है। यह देखने में सुंदर लगती है। ट्रेंड में भी है। इसके साथ ही यह आपको भीड़ से एक दम अलग बनाती है।

इसके साथ ही आप हल्का मैकअप कर सकती है। जैसे आप हल्का काजल, इयररिंग, का प्रयोग कर सकती है। यह आपकी खूबसूरती को चार चांद लगने के लिए काफी हैं।

पलाजो और कुर्ता

काफी लंबे समय से पलाजो और कुर्ते का बहुत ट्रेंड है तो आप इसे भी ट्राई कर सकती है। अगर आप साड़ी नहीं पहनना चाहती है। इसके साथ भी हल्का मैकअप कर सकती है।

पंजाबी सूट

एथनिक पहनने वाले में पंजाबी सूट का क्रेज तो ऐवरग्रीन है। इसलिए अगर आप भी इस दीवाली अलग दिखना चाहती है तो पंजाबी पटियाला सूट पहन सकती है। इसके साथ ही आप थोड़े हेवी मैकअप करें जो आपकी खूबसूरती को और बढ़ देगा।

जीन्स कुर्ता

अगर आप सूट भी नहीं पहनना चाहती , न ही साडी पहनना चाहती है और कुछ ट्रेडिसन्ल देखना चाहती है तो आप जीन्स कुर्ता का प्रयोग कर सकती है। इसके साथ आप छोटे-छोटे इयररिंग पहन सकती है। साथ काजल का प्रयोग कर सकती है

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in