मनोरंजन

जाने कौन है विनय पाठक, जिन्होंने अपने सहज अभिनय से निभाए बेहतरीन रोल

जाने विनय पाठक के बेहतरीन किरदार के बारे में


बॉलीवुड अभिनेता, थियेटर आर्टिस्ट, टीवी प्रेजेंटर और निर्माता विनय पाठक को भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर विनय पाठक को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने सहज अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। अगर हम बात करें उनके अभिनय की तो उनका अभिनय बेहद सहज और नैसर्गिक दिखाई देता है। उन्होंने अभी तक अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आपको बता दे कि उनका हर किरदार अलग छाप छोड़ जाता है। अगर हम उनकी अभिनय क्षमता की तुलना उनके मुकाम से करेंगे तो वह अब तक उन्हें नहीं मिला है। तो चलिए आज हम आपको उनके कुछ बेहतरीन किरदार के बारे में बताने जा रहे है। जिनसे उन्होंने यह साबित किया है कि वो एक बेहतरीन अभिनेता है।

भेजा फ्राई’ भारत भूषण: साल 2007 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘भेजा फ्राई’ में विनय पाठक ने भारत भूषण नाम से एक इनकम टैक्स ऑफिसर का मजेदार किरदार निभाया था। विनय पाठक ने अपने इस किरदार से लोगों को काफी ज्यादा हंसाया था। फिल्म और उनका किरदार लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया था कि साल 2011 में भेजा फ्राई 2 के नाम से इसका सीक्वल बनाया गया।

और पढ़ें:  जाने बॉलीवुड सितारों की उन जोड़ियों के बारे में जो कभी पर्दे पर बने भाई बहन तो कभी बने लवर

‘दासविदानिया’ अमर कौल: साल 2008 में आई फिल्म ‘दासविदानिया’ एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म में विनय पाठक ने अमर कौल का किरदार निभाया है। आपको बता दे कि ‘दासविदानिया’ एक रशियन शब्द है जिसका मतलब हैअलविदा है। इस फिल्म में विनय पाठक को एक गंभीर बीमारी होती है जिसके बारे में उनको पता चल जाता है उन्हें पता होता है कि वो कुछ दिनों बाद मर जाएंगे। जिसके कारण वो अपने सपनों की लिस्ट बनाने लगते है और मरने से पहले उन्हें पूरा करने के बारे में सोचते है।\

‘खोसला का घोसला’ आसिफ इकबाल: साल 2006 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘खोसला का घोसला’ एक बेहतरीन फिल्म थी। इस फिल्म में विनय पाठक का रोल लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था। इस फिल्म में उन्होंने आसिफ इकबाल के किरदार निभाया था और एक वीजा एजेंट के रोल में नजर आए थे।

‘चलो दिल्ली’ मन्नू गुप्ता: आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्म ‘चलो दिल्ली’ विनय पाठक और लारा दत्ता के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में दो अलग अलग तरह के लोग मजबूरियों में फंसे दिल्ली तक का सफर साथ साथ तय करते है। इस फिल्म में भी लोगों ने विनय पाठक के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।