पीएम की आलोचना करने पर कंगना समेत इन 69 नामी हस्तियों ने दिया मोदी का साथ

0
106
पीएम की आलोचना पर समर्थन मे आगे आये ये स्टार्स
पीएम की आलोचना पर समर्थन मे आगे आये ये स्टार्स

पीएम की आलोचना पर समर्थन मे आगे आये ये स्टार्स


कुछ दिनों पहले 49 बॉलीवुड दिग्गजों ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा था जिसमें सरकार की आलोचना की गई थी।इन लोगों ने देश में हो रहे मॉबलिंचिंग और धर्म के बीच हो रही हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री को खत लिखा और आलोचना की।पत्र के माध्यम से इन्होंने दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ बढ़ रही मारपीट की घटनाओं का जिक्र भी किया और इस पर चिंता जाहिर की।पत्र में लिखा गया कि “सरकार इन सभी घटनाओं पर ठोस कदम नहीं ले रही है जिससे सभी शांतिप्रिय लोगों को चिंता बनी रहती है”।  अब इन 49 पत्रों के जवाब में 69दिग्गजों ने प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने मोदी जी के साथ खड़े रहने की बात की।

कंगना रनौत,प्रसून जोशी, और मधुर भंडारकर जैसे बड़े दिग्गजों ने पत्र लिखकर पीएम मोदी का समर्थन किया।अपने पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया कि,गलत तथ्यों को प्रयोग में लाकर सभी को भड़काया जा रहा है और सरकार की छवि भी बदनाम की जा रही है।

तीन तलाक का हुआ जिक्रपत्र में लिखा गया कि, “तीन तलाक महिलाओं के लिए हक का सवाल है जिस पर कभी किसी ने बात नहीं की और ना ही इस मुद्दे को गंभीरता से लिया गया।जब किसी के हक का सवाल आता है तो सभी खामोश हो जाते हैं लेकिन सरकार की आलोचना किसी भी हद तक कर देते हैं।प्रधानमंत्री मोदी नेअपने मंत्र में  सबका साथ, सबका विकास के अलावा सबका विश्वास भी शामिल किया है”।

अन्य बातों के बजाय लिंचिंग की निंदा करें

इन 69 जानी-मानी हस्तियों का कहना है कि,भीड़ की हिंसा भारत में एक बड़ी समस्या बनती जा रही है और प्रधानमंत्री मोदी इसकी कई बार आलोचना कर चुके हैं। इसके अलावा राज्य सरकार भी भीड़ हिंसा पर ठोस कदम ले रही है। सभी लोगों से यह गुजारिश है कि अन्य बातों पर वह अपना गुस्सा ना दिखाएं तथा मॉबलिंचिंगऔर धार्मिक घृणाजैसी बातों की निंदाकरें। आगे से इस तरह की घटनाएं ना हो इसके लिए सभी देशवासियों को साथ मिलकर जागरूकता फैलाना चाहिए।

इन नामी हस्तियों ने दियाप्रधानमंत्री मोदी का साथ

जब 49 लोगों ने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी से देश में हो रही गलत घटनाओं का जवाब मांगा, तो उसके जवाब में 69 लोगों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उनका साथ दिया।कंगना रनौत के समेत सोनलमानसिंह,प्रसून जोशी, मधुर भंडारकर,पंडित विश्व मोहन भट्ट और विवेक अग्निहोत्री जैसे बड़ी हस्तियों ने मोदी जी का साथ दिया।मधुर भंडारकर ने देश में वैकल्पिक राजनीति चलने का दावा किया और कहा कि“जब जय श्री राम बोलने पर जेल भेज दिया जाता है और दिल्ली में मंदिरों को तोड़ा जाता है तब लोग कुछ नहीं बोलते”।
प्रसून जोशी का कहना है कि “कुछ लोग जानबूझकर झूठी कहानियां बना रहे हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे कि देश में सब कुछ गलत चल रहा है”।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments