Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

Bhubaneswar news : भुवनेश्‍वर में हुआ भीषण अग्निकांड, धू-धू कर आग में जलकर खाक हुईं पांच बसें

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में दिवाली के दिन यानी कि बीते रविवार को एक बहुत बड़ा हादसा हो गया। यहां एक गैरेज में आग लगने से पांच बसें जल गईं। दमकलकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

Bhubaneswar news :  भीषण आग पर दमकलकर्मियों ने पाया काबू, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में दिवाली के दिन यानी कि बीते रविवार को एक बहुत बड़ा हादसा हो गया। यहां  एक गैरेज में आग लगने से पांच बसें जल गईं। दमकलकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

भीषण आग लगने से जली चार बसें –

भुवनेश्वर में भीषण आग लगने की घटना घटी है। यह घटना भुवनेश्वर के तमांडो चौक के पास पात्रपड़ा एचडीएफसी बैंक के सामने एक गैरेज में हुई थी। इस गैरेज में वेल्डिंग का काम चल रहा था कि अचानक एक बस में आग लग गई। यह आग पहले एक बस में लगी थी और फिर धीरे-धीरे बाकी के चार बसों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगते ही इस इलाके में अफरा-तफरी पर मच गई। लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को फोन किया और दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। इसके बाद दमकलकर्मियों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। लेकिन इस भीषण आग में लाखों रुपये का नुकसान भी हो गया है।

read more ; Kerala Accident : केरल के त्रिशूर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

दमकलकर्मियों ने पाया आग पर काबू –

इस गैरेज में दिवाली के मौके पर इन चार बसों पर काम चल रहा था, जबकि एक और नई बस स्टीयरिंग के लिए आई थी। हालांकि, बस, जो अभी तक सड़क पर नहीं चली है, वह भी जलकर खाक हो गई है। गैरेज मालिक की अनुपस्थिति में ये घटना हुई है। इस आग लगने के दौरान बसों में डीजल भरा हुआ था। लेकिन  घटना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग को बुझा कर एक बड़ा हादसा होने से टाल दिया है क्योंकि इस गैरेज से सटे कई घर और संगठन के कार्यालय भी हैं। कहा जा रहा है कि अगर डीजल की वजह से धमाका होता तो आग के दूसरी जगहों पर भी फैलने का खतरा बढ़ सकता था। हालांकि, फायर ब्रिगेड कर्मियों की कड़ी मेहनत की वजह से कोई बड़ी घटना नहीं हुई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button