Lockdown के दौरान इस तरह आप कर सकते है अपने पार्टनर के साथ रोमांस

0
how to romance with partner during lockdown

लॉकडाउन में इन तरीको से आप भी कर सकते है अपने पार्टनर के साथ रोमांस


How to romance with partner during lockdown? कोरोना वायरस के चलते अभी पूरी दुनिया परेशान है। और इस वायरस के कारण भारत में भी 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है जिसके कारण न तो लोग दूसरो को अपने घर बुलाना पसंद कर रहे है और न खुद कही जाना पसंद कर रहे है बाहर भी चारों तरफ रेस्ट्रोरेंट से लेकर कॉफी शॉप तक सब कुछ बंद पड़ा हुआ है। और लोग अपने घर पर ही अपने पसंदीदा पकवान बनाकर खा और खिला रहे हैं। इस बीच,सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार अपने पार्टनर से किस तरह अपने प्यार का इज़हार करें। तो चलिए आज हम इस पर ही बात करते है की किस तरीके से आप लॉकडाउन का फायदा उठा कर अपने पार्टनर के साथ कर सकते है रोमांस।

कुछ इस अन्दाज में जता सकते है आप अपना प्यार

रोमांटिक डिनर करें प्लान: आज कल लोगो की भागदौड़ भरी जिंदगी में उनको इतना वक्त ही नहीं मिल पाता कि अपनों के लिए कुछ कर पाए। आपका पूरा सयम घर के कामो में ही निकल जाता है और आप अपने पार्टनर के लिए चाह कर भी कुछ नहीं कर पाते। जैसा की आज कल आप घर से ही काम कर रहे हैं तो ऐसे में आपके पास समय की कोई कमी नहीं है। आप चाहें तो अपने पार्टनर को खुश करने के लिए एक रोमांटिक सी डिनर डेट प्लान कर सकते हैं। जिसमे आपको ज्यादा कुछ नहीं करना बस उनकी पसंद की कोई डिश बनाएं और रोमांटिक अंदाज में उसके साथ डिनर करना है।
 
एक-दूसरे से प्यार भरी बातें: आज कल लोगो के पास सब कुछ होता है टाइम के अलावा। लेकिन आपके पार्टनर को तो आपका टाइम ही चाहिए होता है जो आप उनको नहीं दे पाते। जिसके कारण आप दोनों की लड़ाई भी हो जाती है। तो ये बिल्कुल सही टाइम है अपने पार्टनर को अपने दिल की बात बताने की।  कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। पार्टनर को खुस करने के लिए जरूरी नहीं आप उससे महंगे-महंगे गिफ्ट्स ही दें। आप चाहे तो उनसे ढेर सारी बातें करके भी उनको खुश कर सकते हैं।

और पढ़ें: लॉयल होना काफी नहीं, एक ‘अच्छे पार्टनर’ में होनी चाहिए ये खूबियां

साथ एक्सरसाइज करें: आज कल लॉकडाउन चल रहा है जिसके कारण कोई बहार नहीं जा पा रह। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक सब अपने घर में रहकर ही खुद को फिट रख रहे हैं। आप भी अपने पार्टनर के साथ एक्सरसाइज कर सकते है इससे आप दोनों के बीच प्यार बड़ेगा।
 
फिल्मे देख कर: ऐसा जरूरी नहीं है कि हर बार आप अपने पार्टनर को खुस करने के लिए उनको महंगे गिफ्ट्स दे या उनके लिए खाना बनाये। अगर आपके पार्टनर को फिल्मो का शोक है तो आप उनके साथ मिल कर कोई रोमांटिक फिल्म देख सकते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here