Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Dream11 : महाराष्ट्र में पुणे मे हैरतअंगेज घटना, ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर जीते डेढ़ करोड़

महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में तैनात सब इंस्पेक्टर ने ऑनलाइन फैंटेसी एप Dream11 पर टीम बनाकर डेढ़ करोड़ रुपये जीते थे। अब खबर आने पर पुलिस ने दिए जांच के आदेश दे दिए है।

Dream11 : सब इंस्पेक्टर ने ड्रीम11 ऐप पर टीम बनाकर जीते डेढ़ करोड़ रुपये, पुलिस ने दिए जांच के आदेश  


महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में तैनात सब इंस्पेक्टर ने ऑनलाइन फैंटेसी एप Dream11 पर टीम बनाकर डेढ़ करोड़ रुपये जीते थे। अब खबर आने पर पुलिस ने दिए जांच के आदेश दे दिए है।

Dream11 का ऐप डेढ़ करोड़ रुपये जीते –

महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ में पुलिस मे  कमिश्नरेट में कार्यरत सोमनाथ झेंडे ने अपने मोबाइल में Dream11 का ऐप को डाउनलोड किया था। इस ऑनलाइन गेम को  सोमनाथ बीते तीन महीने से खेल रहे है। इस ऐप पर ऑनलाइन फैंटेसी गेम में इसमें टीमें बनाकर जीतने पर इनाम भी मिलता है। सोमनाथ ने बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच हुए मैच की टीम बनाई थी। इस मैच में किस्मत  ने साथ दिया  और सोमनाथ की टीम पहले नंबर पर आ गई।  इस मैच में पहले नंबर पर आने वाली टीम के लिए इनामी राशि डेढ़ करोड़ रुपये थी, जो सोमनाथ ने जीत ली है।  ड्रीम11 फैंटेसी गेमिंग ऐप पर डेढ़ करोड़ रुपये जीतने के बाद सोमनाथ का परिवार बहुत खुश था।

Read More: Lucknow Mahotsav:उत्तर प्रदेश की राजधानी में 25 नवंबर से 5 दिसंबर के बीच मनाया जाएगा लखनऊ महोत्सव

सोमनाथ से उच्च अधिकारियों ने मांगी है रिपोर्ट –  

ड्रीम11 फैंटेसी गेमिंग ऐप पर डेढ़ करोड़ रुपये जीतने की खबर सुनकर सोमनाथ को  पुलिस डिपार्टमेंट ने जांच के आदेश देकर रिपोर्ट तलब की है। गेमिंग ऐप पर डेढ़ करोड़ रुपये जीतने के मामले में उच्च अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है। इस मामले पर  एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने ये कहा कि हमने संबंधित अधिकारी को इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है।इस  जांच का दायरा यह होगा कि लॉटरी खेलते समय एक सेवा में रहने वाले सरकारी अधिकारी का आचरण नियमों के अनुसार है या नहीं। इसलिए सावधान रहना चाहिए। यह खबर जब सामने आई तो सब इंस्पेक्टर सोमनाथ को महकमे ने नोटिस भेज दिया गया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button