राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(13 जून से 19 जून)

एक नए सप्ताह के साथ हम एक बार ले आएं हैं, आपके किस्मत के सितारों के बारे में। किरण पांडेय राय आपको बता रही हैं इस सप्ताह कैसा करेगा आपका जीवन, सप्ताह में किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले इसे पढ़े।

Weekly Horoscope

मेष: कठोर ग्रहों के प्रभाव वाला सप्ताह आपको अधिकांश चीजों के लिए प्रयास करने का कारण देगा। इस राशि के कारोबारियों को अच्छे सौदे मिलेंगे। दूसरों को भी उनके प्रभावशाली आभा के कारण उनके आसपास के लोगों से सम्मान मिलता है। लोगों को समझाने का आपका कौशल वास्तव में काम करेगा, इसका उपयोग कुछ रचनात्मक कारणों से करें। इस अवधि में बच्चों के साथ आपके संबंध बेहतर नजर आ रहे हैं।

weekly horoscope

वृष: रणनीति के साथ एक व्यावहारिक दृष्टिकोण आपको कई तरह से मदद करेगा। लेकिन कभी-कभी आपकी हरकत अप्रत्याशित हो सकती है, आखिरकार, यह व्यवहार प्रियजनों के साथ कड़वाहट पैदा कर सकता है। कुल मिलाकर, एक अवधि जो आपके अपने विचार और कार्य द्वारा तय की जा सकती है, आपके रास्ते में आ रही है। इस दौरान पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीदें देखी जा सकती हैं।

weekly horoscope

मिथुन: ग्रहों की स्थिति आपके दृष्टिकोण में अहंकार और अहंकार को जोड़ेगी। किसी भी उद्यम में नेतृत्व करना आपकी दिनचर्या का एक महत्वपूर्ण बिंदु होगा। लेकिन, इस अवधि में चिंता की भावना अधिक बार हो सकती है। कार्यस्थल पर भी कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। छोटे भाई-बहनों से संबंध सुधरेंगे। यात्रा सुखद और लाभकारी हो सकती है।

weekly horoscope

कर्क: दो आक्रामक ग्रह आपके स्वभाव को अस्थिर रख सकते हैं। माता के साथ अधिक मेलजोल रहेगा। यह बातचीत आपकी खुशी को बढ़ा सकती है। आपकी मनमौजी समस्याओं के कारण प्रेम जीवन अस्त व्यस्त नजर आ रहा है। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में परेशानी होगी। धन विलासिता या दान पर खर्च होगा।

weekly horoscope

सिंह: यह सप्ताह छोटे भाई-बहनों से सुख, शक्ति या धन के रूप में लाभ लेकर आता है। छोटी यात्रा करने के लिए यह एक अच्छी अवधि है। छिपे हुए शत्रु आपकी प्रेरणा को नीचे खींचने की कोशिश करेंगे। लेकिन, आपकी मजबूत आभा किसी को भी आसानी से प्रवेश नहीं करने देगी। जो लोग मीडिया, खासकर प्रिंट मीडिया में काम कर रहे हैं, उनके लिए इस अवधि में अच्छा समय हो सकता है।

weekly horoscope

कन्या: कार्य या व्यवसाय सहित विदेशी मामलों में आपकी रुचि इस अवधि में अधिक देखने को मिलेगी। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपका प्रयास अधिक स्पष्ट हो सकता है। लेकिन भरोसे के मुद्दे के कारण आप अपने संबंधित व्यक्ति के बारे में कम मुखर होंगे। आप अवांछित लोगों के समूह में शामिल होने के बजाय अकेले चलते रहना पसंद करेंगे। इस ग्रह स्थिति में धीमी प्रगति की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

तुला : अचानक से आपका झुकाव अन्य धार्मिक प्रथाओं की ओर होगा। तांत्रिक इस अवधि का उपयोग अपने अभ्यास के लिए करेंगे। शोधकर्ताओं या खनिकों को कुछ चिंता हो सकती है। ढेर सारे विचार और साथ ही किसी भी स्थिति के लिए तर्क आपको अधिक सक्रिय रखेंगे। अपने विचारों या विचारों को अपने लोगों पर थोपना प्रियजनों के साथ विवाद पैदा कर सकता है।

weekly horoscope

वृश्चिक: आपकी चिंता आपके पिता या पिता के समान हो सकती है। आपके विरोधी आपके लाभ का कारण बन सकते हैं। आप अपने साथी या किसी और से खुशी की तलाश में रहेंगे जो आपको सुख प्रदान कर सके। अपने आक्रामक और उतावले स्वभाव पर नियंत्रण रखें, खासकर महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय। दाम्पत्य सुख में विघ्न पड़ेगा, कोशिश करें कि भावनाओं को दिमाग से आगे न रखें।

weekly horoscope

धनु : जरूरत से ज्यादा मांग को लेकर जीवनसाथी या पार्टनर से विवाद होने की संभावना है। लेकिन एक बार जब आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का फैसला कर लेते हैं, तो भाग्य काफी मददगार होगा। अप्रत्याशित साधनों से आप लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। आपके बड़े भाई-बहन के साथ आपके संबंध सुधर सकते हैं। बॉस के व्यवहार से परेशान लोगों को कुछ राहत मिल सकती है।

weekly horoscope

मकर: इस अवधि में आप अनुशासित शासन का पालन करेंगे। जीवन कौशल के संबंध में दूसरों को पढ़ाने के प्रति आपका दृष्टिकोण देखा जा सकता है। जीवन का पेशेवर क्षेत्र सकारात्मक परिस्थितियों के साथ काफी सक्रिय रहेगा। आप बिना किसी रोक-टोक के किसी भी स्थिति को संभालने में बेहद स्मार्ट होंगे। आपकी चिंता केवल आप ही होगी। यहां तक कि आपके दोस्त भी आपको ज्यादा आकर्षित नहीं करेंगे। किसी की मदद लिए बिना अपने आप बढ़ने का अच्छा समय है।

weekly horoscope

कुंभ : इस अवधि में आपके मन में अधिक नेक विचार आ सकते हैं। छात्रों का समय अच्छा बीतेगा। इस अवधि को हथियाने की कोशिश करें जो आपको थोड़े प्रयास से अधिक दे सकती है। आप अपनी मां के साथ बहस कर सकते हैं। आप में से कुछ लोग घर की साज-सज्जा बढ़ाने की योजना बना सकते हैं। इस अवधि में अच्छे दाम्पत्य जीवन की उम्मीद की जा सकती है। आपके कुछ फैसलों को लेकर आपके पिता के बीच कुछ मतभेद हो सकते हैं।

weekly horoscope

मीन: आपकी किस्मत आपके जीवन में अच्छी भूमिका निभा रही है लेकिन आपके नकारात्मक विचार आपके सिर पर मंडराते रहेंगे। अच्छे शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य का आनंद लेने के लिए अपनी दैनिक जीवन शैली में ध्यान या आत्म-संवारने के पाठ्यक्रम को अपनाएं। निरंतर प्रयासों से हर मिशन सफल होगा। वित्तीय वृद्धि मध्यम रूप से अच्छी दिख रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।