Good Newwz Trailer Review: यहाँ देखे कैसे हुए अक्षय और दिलजीत के बच्चे एक्सचेंज

0
36
Good Newwz Trailer

Good Newwz trailer: कॉमेडी से  भरपूर्ण नज़र आया गुड न्यूज़ का ट्रेलर


Good Newwz trailer: अक्षय कुमार और करीना कपूर की मूवी ‘गुड न्यूज़ ‘ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है। इस मूवी में इनके आलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी है। अगर ट्रेलर की बात करे तो हमेशा की तरह इस बार भी अक्षय कुमार सबको हसने के लिए तैयार है लेकिन इस बार कांसेप्ट थोड़ा अलग है। करीना और अक्षय आईवीएफ के जरिए बच्चे की चाह में अस्पताल पहुंचते हैं, जहां दिलजीत और कियारा उनसे टकरा जाते हैं। डॉक्टर्स की गलती से अक्षय का स्पर्म कियारा के एग्स और दिलजीत का स्पर्म करीना के एग्स में मिक्सअप हो जाता है। इन सब के बाद शुरू होता है हस्सी और रोमांस का भरपूर्ण तड़का।

क्या है ट्रेलर में:

अक्षय और दिलजीत की जबरदस्त कॉमेडी देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। हालांकि, डॉक्टर्स की गलती के बाद जब बच्चे दुनिया में आएंगे, तब उनके साथ क्या होगा, ये तो मूवी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर भी सामने आया था। अक्षय कुमार ने इससे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये लिखा भी है की ‘जैसा की आप देख सकते है की, हम सब साथ है’

और पढ़ें: मलंग का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आदित्य रॉय कपूर नजर आये “शर्टलेस्स”

अक्षय के नए प्रोजेक्ट्स:

राज मेहता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के आलावा अक्षय कुमार काफी नई फिल्मो में नज़र आने वाले है। इनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और ‘बेल बॉटम’ शामिल हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com