Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Shehnaaz Gill Swayamvar: शहनाज़ गिल ने मना सिद्धार्थ शुक्ला को पति-ट्वीटर को लगा ज़ोर का झटका

Shehnaaz Gill Swayamvar: ज़ोर झटका जोरो से लगा शादी बन गयी शहनाज़ और सिद्धार्थ के लिए उम्र कैद की सज़ा !!!


Shehnaaz Gill Swayamvar: कुछ समय से बिग बॉस के घर में फुल ऑफ़ ड्रामा चल रहा है जिसे देख कर फैन्स भी काफी उत्साहित हो रहे है। फैन्स का उत्साहित होना जायज़ भी है क्योंकि  बिग बॉस के मेकर्स ने सभी की पसंदीदा कंटेस्टेंट शेहनाज गिल की शादी का टास्क देकर फैंस को जमकर एंटरटेन जो किया है।जी हाँ, बिग बॉस के घर में चल रहा है शेहनाज का स्वयंवर।

सोशल मीडिया पर शेहनाज की फैन फोल्लोविंग काफी अच्छी है यही वजह है की फैन्स भी शेहनाज की शादी को लेकर काफी उत्साहित है। प्रोमो में दिखाया गया की शेहनाज सिद्धार्थ को गले लगाती है वही दर्शक भी शेहनाज  और सिद्धार्थ की शादी को देखने के लिए उतावले हो रहे है।

और पढ़ें: Bigg Boss 13: हाथ उठाने के लिए इन कंटेस्टेंट को मिलेगी सज़ा

सोशल मीडिया पर मिल  रहा है मिल रहा है दोनों को प्यार  

सभी जानते है की सिद्धार्थ शेहनाज को काफी पसंद करते है लेकिन जिस तरह असीम सिद्धार्थ  की लड़ाई को लेकर शेहनाज को वजह ठहराया जा रहा था उसे यह लग रहा था की सिद्धार्थ और शेहनाज़ में फिर एक बार दरार आ सकती है  लेकिन ऐसा नहीं हुआ । वही असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े के बाद माना जा रहा है कि  टास्क शेहनाज का स्वयंवर रद्द हो सकता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शेहनाज और सिद्धार्थ को दर्शको का प्यार मिल रहा है। सभी दर्शक उन्हें साथ में देखना चाहते है जिसके लिए फैन्स सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स को धमकी दे  रहे है की अगर उन्होंने शेहनाज की शादी के टास्क को रद्द किया तो वह बिग बॉस को देखना ही बंद कर देंगे।

अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शेहनाज किसको इस टास्क में अपना पति चुनती है। वही अभी हाल ही में के.आर.के ने देवोलीना को शादी के लिए प्रोपोज़ किया है अब देखना यह है की ऐसे में देवोलीना कैसा रिएक्शन देती है? साथ ही आप बिग बॉस में होने वाले इस सभी हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए फॉलो जरूर करे बिग बॉस।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button