Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

कॉफी विद करण में पहुंचे सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर, शेयर किए आइकॉनिक फिल्म के किस्से: Koffee With Karan season 8

Koffee With Karan season 8: पिछले एपिसोड में रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने हिस्सा लिया था और अब इस बार सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर मेहमान बनकर पहुंचे।

‘आराधना’ के लिए शर्मिला टैगोर नहीं थीं मेकर्स की पहली पसंद, कॉफी विद करण में हुआ खुलासा: Koffee With Karan season 8

Koffee With Karan season 8: करण जौहर का शो कॉफी विद करण इन दिनों हर किसी का पसंदीदा बन गया है। शो में हर दिन नए सेलेब्स जुड़ते हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी नई बातें बताते हैं। पिछले एपिसोड में रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने हिस्सा लिया था और अब इस बार सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर मेहमान बनकर पहुंचे। अब शर्मिला टैगोर ने भी अपनी आइकॉनिक फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, आइए देखते हैं।

Read more:- कॉफी विद करण में पहुंचे रोहित शेट्टी, निजी जिंदगी से जुड़ी बातों का खुलासा करते आये नज़र: Koffee with Karan 8

1969 में रिलीज हुई फिल्म ‘आराधना’ में शर्मिला टैगोर ने शानदार अभिनय किया, जिसमें उनके साथ राजेश खन्ना भी नजर आये। इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में अहम जगह दिलाई और यह अपने समय की सुपरहिट फिल्म बन गई।

शर्मिला ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आराधना को दी गई फिल्म के लिए वह निर्देशकों की पहली पसंद नहीं थीं। उन्हें लगा कि उनकी उम्र को देखते हुए वह इस किरदार को ठीक से नहीं निभा पाएंगी, लेकिन फिर भी उन्होंने इस किरदार के लिए चुनौती जरूर स्वीकार की।

करण तब हैरान रह गए जब उन्होंने शर्मिला से पूछा कि क्या इससे उनकी छवि पर असर पड़ेगा तो शर्मिला ने बताया कि उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि निर्देशक उन्हें पसंद करते थे, लेकिन उन्हें लगा कि यह भूमिका उनके लिए बहुत बड़ी है।

We’re now on WhatsApp. Click to join

आराधना ने बॉक्स ऑफिस पर 50 हफ्तों तक चलने वाली एक बड़ी हिट बना दी. करण चौंके कि फिल्म कितनी बड़ी हिट बन गई, और इसके जवाब में शर्मिला ने बताया कि यह फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में महत्वपूर्ण स्थान दिलाया।

शर्मिला टैगोर ने बताया कि आराधना के बाद उन्होंने अंत में गुलमोहर में नजर आई फिल्म वर्कफ्रंट के साथ किया था, जिसमें मनोज बाजपेयी, सिमरन, और सूरज शर्मा भी नजर आए थे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button