Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने ‘मड़कन आली जुत्ती’ गाने पर मचाया कहर, धमाकेदार डांस देख अटक गई लोगों की निगाहें

मड़कन आली जुत्ती' गाने पर सपना चौधरी ने गांव के 9 लाख लोगों के सामने ऐसा डांस किया है और मटकाई ऐसी कमर कि मूव्स लोगों की निगाहें हट नही रही थी।

Sapna Choudhary : 9 लाख लोगों के सामने सपना चौधरी ने मटकाई ऐसी कमर, यूट्यूब पर वीडियो हो रहा वायरल


‘मड़कन आली जुत्ती’ गाने पर  सपना चौधरी ने गांव के 9 लाख लोगों के सामने ऐसा डांस किया है और मटकाई ऐसी कमर कि मूव्स  लोगों की निगाहें हट नही रही थी। वीडियों वायरल हो रहा है।

 सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस –

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने बेहद खूब सूंदर सूट पहन के  स्टेज पर धमाकेदार  डांस किया है।  एक्ट्रेस सपना चौधरी के इस डांस के मूव्स देख कर भारी मात्रा में भीड़ उमड़ गई है। वीडियो देख एक्ट्रेस के डांस मूव्स पर अटक गई लोगों की नजरें हट ही नही रही थी। सपना चौधरी के गदर डांस को देखकर तो वहां पर खड़े बाउंसर तक हिल गए।

Read more: Bhojpuri dance : ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर टीवी की मौली और भोजपुरी क्वीन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा खूब वायरल

सपना चौधरी का करियर –

सपना चौधरी ने दिल्ली और हरियाणा की कई पार्टियों में अपने गाने और डांस  किया है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के स्थानीय आर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी सलवार- कमीज और दुपट्टे के साथ ही डांस का प्रदर्शन करती है, बहुत ही कम समय में ही वह एक प्रसिद्ध गायिका के रूप में लोगों से सराहना और प्रशंसा प्राप्त कर ली है। अपने पहले गीत सॉलिड बॉडी के बाद वह सुपरस्टार बन गयी। सपना चौधरी जब भी लाईव शो करती है तब हर उम्र के दर्शक उनकी डांस और गाने की शैली का भरपूर आनंद उठाते है, उनके प्रशंसक उनके डांस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करते रहते है। सपना चौधरी यूट्यूब पर भी काफी मशहूर है। उन्होंने अपने आप को हरियाणवी गायिका के रूप में स्थापित किया है, अब तक वे 20 से भी अधिक कई मशहूर गाने को गा चुकी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button