Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा ने बिकनी पहन के समंदर में की ऐसी हरकतें, बोल्डनेस की की सारी हदें पार

निया शर्मा ने अपनी वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0'के लिए बिकनी पहन के समंदर में दौड़ लगाई और बीच पर लेट कर बोल्डनेस की की सारी हदें पार दी।

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा की सेक्सी वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश, बिकनी पहन के ढाया कहर

Nia Sharma Hot Video : टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती है। निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब निया ने अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाई हो।निया शर्मा अपने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं।इन दिनों निया अपनी वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वह अपने को-एक्टर  रवि दुबे के साथ नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस शो की शूटिंग गोवा में हुई है। इस वीडियो में निया बिकिनी पहन समंदर में दौड़ लगाती नजर आ रही हैं,फिर बीच पर लेट कर अपनी अदाएं दिखा रही है,बीच पर ही शावर लेती दिखाई दे रही है।निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।इंटरनेट पर इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

Read more: Nora Fatehi Oops Moments Video: बोल्ड ब्लैक लुक में नोरा ने लगाई सबके दिलों में आग!

TV इंडस्ट्री की अदाकारा हैं निया शर्मा-

अदाकारा निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं। निया शर्मा को लोग अपने मन की करने के लिए जानते हैं। वो कई दफा ये बात कह भी चुकी हैं कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या बोलते हैं। वो सिर्फ ऐसे काम करती हैं, जिनसे उन्हें खुशी मिलती है।

निया शर्मा की पहचान-

इंडस्ट्री अपने बोल्ड अंदाज के साथ हाजिर जवाबी के लिए पहचानी जाने वाली निया शर्मा  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ टीवी शो से की थी।इस सीरियल से वह लोगों के बीच पहचान बनाने में असफल रहीं थी।इसके बाद निया एक हजारो में मेरी बहना है,सीरियल में काम किया।  इस सीरियल में मानवी के किरदार में उन्होंने घर-घर में पहचान बना ली।

Read more: Nia Sharma S*xy Video: निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का लगाया तड़का, वीडियो देख उड़ जाएगें होश

इसके बाद निया शर्मा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने जमाई राजा में लीड रोल प्ले किया और इश्क में मरजावा और नागिन 4 जैसे सुपरहिट शो का हिस्सा भी रहीं। इसके अलावा निया ने रियलिटी शो फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं। साल 2020 में उन्होंने फिर से फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में भी हिस्सा लिया और शो जीतकर अपनी धाक  जमा दी ।निया शर्मा जब इंडस्ट्री में आईं थीं तो उनका लुक एक दम अलग था लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने सफलता की सीढ़ियां चढ़ी, वैसे ही अपनी पर्सनैलिटी पर भी काम करना शुरू किया। निया ने अपनी हॉट इमेज के  बल पर एशिया की सबसे सेक्सी वुमन की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई। दरअसल, एशिया की 100 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद निया का तीसरा स्थान मिला था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button