Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Koffee With Karan: 2018 में हुई #deepveer की शादी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, यहां देखें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 2018 की शादी की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी सगाई से लेकर वेडिंग रस्में दिखाई गई हैं।

Koffee With Karan: कपल की शादी का वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस, बोले- हमने इसके लिए 5 साल इंतजार किया

पिछले कुछ दिनों से कपल बॉलीवुड की जोड़ीदार दीपिका और प्रेमिका में बनी हुई हैं और अब जोड़ी को करण के सीजन 8 में देखा गया है जहां से उनकी एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें उनकी शादी की वीडियो में जोड़ी की मेहंदी, हल्दी और शादी की हर रसम की क्लिप शामिल है।

साथ ही दोनों ने अपनी शादी और लव स्टोरी के बारे में भी खुलकर बात की है और इस दौरान उनकी शादी का वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को इमोशनल कर दिया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को पांच साल हो गए हैं, उन्होंने 2018 में इटली में शादी की थी। लेकिन इसके बावजूद, उनकी शादी का वीडियो पहले से ही सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाया गया था।

Read more:-Deepika Padukone Birthday : दीपिका पादुकोण से जुड़ी इन ख़ास बातों को नहीं जानते होंगे आप, डालें एक नज़र

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी। हालाँकि अब तक उनकी शादी का वीडियो सार्वजनिक नहीं किया गया था, लेकिन अब करण जौहर के मशहूर शो “कॉफ़ी विद करण” के नए सीज़न में दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की कुछ क्लिप दिखाई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Punjabi (@theweddingfilmer)

2015 में रणवीर ने दीपिका को प्रपोज किया था, और शादी की तैयारियों की शुरुआत उनकी सगाई से हुई थी। इसके बाद वह बेंगलुरु गए और दीपिका के परिवार से मिले, जहां उन्होंने सगाई के बारे में बताया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के वीडियो में सगाई, मेहंदी, अनंत कारज और मंडप समेत कई रस्में दिखाई गई हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस खूबसूरत वीडियो को सबका दिल छू गया है। शो में वीडियो देखने के बाद करण जौहर भी भावुक हो रहे हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button