भारत

दाऊद इब्राहिम को जल्द ही पकड़ लाया जाएगा – राजनाथ सिंह

‘दाऊद इब्राहिम को जल्द ही पकड़ कर भारत लाया जाएगा ‘ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह यह बात एक चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कही है।  दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वॉन्टेड भगोडा है । फिलहाल राजनाथ सिंह ने कोई समय सीमा नहीं बताई है कि कब तक दाऊद इब्राहिम को पकड़ लिया जाएगा ।

साक्षात्कार में राजनाथ ने यह भी कहा कि उसे हर हालत में भारत लाएंगे।  दाऊद एक अंतरराष्ट्रीय आतंकी है। उसे पकड़ने के लिए अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों की मदद लेने की जरूरत नहीं है । ’

rajnath

राजनाथ सिंह और दाऊद इब्राहिम

राजनाथ सिंह से जब पाकिस्तान से सहयोग के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होनें कहा कि दाऊद से जुड़े सभी जरूरी दस्तावेज पाकिस्तान को दिए जा चुके हैं।

जब आईएसआईएस की ओर से  नए वीडियो में मिली धमकियों के बारे में उन से पूछा गया तो राजनाथ ने कहा कि भारत को आईएसआईएस से कोई खतरा नहीं है साथ ही यह भी कहा कि सुरक्षा अलर्ट के साथ देश के मुसलमान भी इस आंतकी संगठन के खिलाफ हैं ।

आपको बता दें बीते दिनों आईएसआईएस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें इंडियन जिहादीज और ठाणे के एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट फहद तनवीर शेख ने वीडियो  में चेतावनी जारी करके कहा कि वे बाबरी मस्जिद विध्वंस और देश में मुसलमानों ही हत्या का बदला लेंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button