Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

अपने परिवार के साथ आइसोलेशन में कंगना रनौत ने कैसे और कहाँ मनाया अपना बर्थडे?

इस बर्थडे में कंगना ने क्या किया स्पेशल अपने फैंस के लिए?


बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कल अपना 33 वा बर्थडे मनाया था। कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री में सारा कामकाज पूरी तरह से बंद है, ऐसे में कंगना अपनी परिवार वालो के साथ वक्त बिता रही हैं। उन्होंने अपना बर्थडे हिमाचल में अपने परिवार वालो के साथ मनाया। उन्हने अपने दोस्तों, फैंस,और परिवार वालों को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनको शुक्रिया कहा। और अपना बर्थडे एन्जॉय किया। और उन्हने अपने फैंस और शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कैफी आजमी की कविता सुनाई।

किसने और क्या सरप्राइज दिया कंगना को? 

कंगना को इस साल स्पेशल सरप्राइज उनकी बुआ जी की तरफ से मिला है. और उनकी सिस्टर रंगोली ने उनके लिए केक बेक किया। रंगोली ने अपने पोस्ट से बताया कि इस बार का बर्थडे सरप्राइज कंगना के लिए बुआ जी लेकर आईं। बुआ जी ने बर्थडे गर्ल को पहाड़ी टोपी दी और एक नोट भी लिखा है, हाथ से लिखे नोट में बुआ ने कंगना को ‘डियर छोटू’ लिखा है इसे सोशल मीडिया पर रंगोली ने शेयर भी किया है।

अपने बर्थडे पर कंगना ने भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव जी को किया याद।

शहीद दिवस के मौके पर कंगना ने भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव जी को याद किया। उन्होंने शहीदो  को श्रद्धांजलि देते हुए कैफी आजमी की कविता सुनाई। “सांस थमती गई, नब्ज जमते गए। बढ़ते कदमों को हमने ना रुकने दिए। हुस्न और ईश्क दोनों को रिश्वा करें। वो जवानी जो खून में नहाती रही। मरते-मरते रहा बागपन साथियों। अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो। कर चले हम फिदा, जान ओ तन साथियो। अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो।”
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button