Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

Bollywood Celebs: साल 2021 में इन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा, लगाने पड़े NCB-ED दफतर के चक्कर

Bollywood Celebs: आर्यन खान, अनन्या पांडे और जैकलीन फर्नांडिस समेत इन सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा


Bollywood Celebs: बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ साल कुछ खास नहीं रहे हैं। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई घटनाएं हो चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई फिल्मी सितारों पर कानून का शिकंजा गहराया। तो कई सितारों को इस दुनिया को छोड़कर भी जाना पड़ा। अभी साल 2021 अपने अंतिम चरण पर है और अभी तक कई सितारे कानून की कड़ी निगरानी से गुजर चुके हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी एनसीबी की गिरफ्त से आजादी मिली है।

सिर्फ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ही नहीं बल्कि इस साल अभी तक एनसीबी ने कई सारे सितारों पर भी अपना शिकंजा कसा है। जिनमें अनन्या पांडे, नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई और सितारे भी शामिल है तो चलिए आज हम आपको बताते है कि साल 2021 में किन किन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा, तो चलिए आज विस्तार से जानते है उन सितारों के बारे में ।

साल 2021 में इन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा

आर्यन खान 

अभी हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत मिली है। आपको बता दें कि आर्यन खान को कस्टडी में रहते हुए तीन हफ्ते से ज्यादा समय हो गया था उसके बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत मिली थी।

https://www.instagram.com/p/CSl5H1Tqrun/?utm_source=ig_web_copy_link

जैक्‍लीन फर्नांडिस

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को भी इस साल एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। अभी जैक्‍लीन फर्नांडीस से ईडी 200 करोड़ रुपये की रंगदारी केस में पूछताछ कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CUec7EsMXC3/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही

जैक्‍लीन फर्नांडीस के बाद एनसीबी ने समन भेजकर नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए बुलाया। एनसीबी ने जैक्‍लीन फर्नांडीस वाले 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के केस में समन भेजा था। हाल ही में नोरा फतेही की ईडी के सामने पेश हुई थीं।

https://www.instagram.com/p/CU9hZe9MaDz/?utm_source=ig_web_copy_link

यामी गौतम

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ईडी ने यामी गौतम को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। यामी से ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के बारे में पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने यामी गौतम को मनी लॉन्ड्रिंग को रोकने वाले कानून FEMA के तहत पूछताछ का समन भेजा था। अभी भी यामी पर विदेशी धन को लेकर वित्तीय अनियमितताओं की जांच चल रही है।

https://www.instagram.com/p/CVNWcavMg3C/?utm_source=ig_web_copy_link

Bollywood Celebs Who Got Married in 2021: जाने उन बॉलीवुड और टीवी सितारों के बारे में जिन्होंने साल 2021 में लिए सात फेरे

अनन्या पांडे

आपको बता दें कि क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के केस में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्यन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने लगातार 2 दिन एक्ट्रेस से पूछताछ की थी।

https://www.instagram.com/p/CSwjYI0tEr2/?utm_source=ig_web_copy_link

रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को भी मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में हैदराबाद में ईडी ने पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया गया था। इस केस में कथित तौर पर 12 टॉलीवुड सितारों के नाम थे।

https://www.instagram.com/p/CVzPvcGvPlR/?utm_source=ig_web_copy_link

राणा दग्गुबाती

साउथ फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती का भी नाम उन 12 टॉलीवुड सितारों की लिस्ट में था। जिसके कारण रकुल प्रीत सिंह को भी ईडी के दफ्तर में बुलाया गया था। रकुल के कारण राणा दग्गुबाती को भी जांच एजेंसी के सामने पेश होना पड़ा था।

https://www.instagram.com/p/CQ3rUwGMr__/?utm_source=ig_web_copy_link

रवि तेजा

आपको बता दें कि साउथ फिल्म स्टार रवि तेजा को भी ईडी ने इसी केस में पूछताछ के लिए बुलाया था।

https://www.instagram.com/p/CIQOwzfAB1q/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Back to top button