मनोरंजन

Celebrities troll: धार्मिक मामलों पर अपनी राय देने पर ये बॉलीवुड एक्टर्स हो चुके है ट्रोल

सोनू निगम से लेकर अक्षय कुमार तक ये एक्टर्स धार्मिक मामलों पर बोल कर बुरे फंसे


Celebrities troll: आज के समय में बॉलीवुड एक्टर्स की कितनी फैन फॉलोइंग होती है ये बात शायद हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। हमारे देश में तो कई लोग ऐसे भी है जो  कुछ बॉलीवुड एक्टर्स को भगवान की तरह पूजते है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स की भी जिम्मेदारी बनती है कि वो अपने फैंस का मन और विश्वास बनाये रखें। उन्हें कुछ भी बोलने से पहले कई बार सोचना पड़ता है क्योंकि उनकी एक गलत बात काफी होती है उनके फैंस को ठेस पहुंचाने के लिए। जैसे अभी हाल ही में सोनू सूद ने अपने फैंस को महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव की फोटो फॉरवर्ड न करने की सलाह दी। जिसे देकर वो बुरी तरह ट्रोल हो गए। सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में बस ये लिखा था ” महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं, किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं ” हालांकि इसमें कोई बुराई नहीं थी लेकिन उसके बाद भी लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री को धार्मिक मामलों पर बोलने पर ट्रोल किया जा रहा हो। इससे पहले भी बहुत सारे एक्टर्स इसका शिकार हो चुके है।

सोनू निगम: शायद आपको याद हो,  सोनू निगम उस वक़्त काफी ज्यादा चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने एक ट्वीट से अजान का विरोध कर दिया था। सोनू निगम ने अपने ट्वीट में लिखा ” लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से मेरी नींद खराब हो जाती है। उसके बाद उन्होंने कहा मैं इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त क्यों करूं, ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है। सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया था। उस समय इस बात को लेकर काफी ज्यादा हंगामा भी हुआ था।

और पढ़ें: जाने बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में जो अब फ़िल्म प्रोड्यूसर बन चुकी है

sonu nigam
Image source – IANS

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन: कुछ समय पहले टीवी शो पर ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर मामला दर्ज किया गया था। इन बॉलीवुड दीवाज पर ‘हालेलुया’ के उच्चारण की कोशिश के दौरान मजाक बनाने का आरोप लगा था। ‘हालेलुया’ एक हिब्रू शब्द है, जिसका इस्तेमाल ईश्वर के लिए किया जाता है।

raveena tandan bharti and farah khan
Image source – Freepressjournal

अक्षय कुमार: फिल्म ओ एम जी के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार भी धार्मिक विवादों में फंस गए थे। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओ एम जी के प्रमोशन के दौरान कहा था ‘लोग भगवान के नाम पर दूध और तेल बर्बाद करते है अगर आपको भगवान के लिए कुछ करना है तो बेहतर होगा कि आप जरुरतमंद लोगों की मदद करें’। इतना ही नहीं उन्हें ये भी कहा ‘ये कहां लिखा है कि भगवान दूध चाहते हैं’ जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

omg movie
Image source – TOI

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।