पॉलिटिक्स

आज़म खान ने राहुल गाँधी को कहा बच्चा

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्हें बच्चा करार दिया। आजम ने कहा कि देश राहुल गांधी को सीरियस नहीं लेता है। उन्हें बच्चों वाली टॉफी चूसनी चाहिए। आजम ने रामपुर में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए यह बातें कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान दलित छात्र रोहित वेमुला की मौत पर भावुक होने पर आजम ने कहा कि बहुत अच्छी बात है, लेकिन मोदी को ऐसे सभी मौकों पर भावुक हो जाना चाहिए।

aazam khan

आजम ने कहा ‘प्रधानमंत्री को गुजरात मामले पर भी भावुक हो जाना चाहिए था। मुजफ्फरनगर दंगों पर भावुक होना चाहिए था। दादरी कांड पर भावुक होना चाहिए, लेकिन भावुकता का मापदंड एक होना चाहिए। इसमें अंतर नहीं होना चाहिए।’

साथ ही आजम से जब राहुल गांधी के बुंदेलखंड दौरे को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि पता नहीं क्यों, लेकिन उन्हें देश गंभीरता से नहीं लेता है। वे बहुत उछल-कूद कर रहे हैं। इससे काफी थक भी जाते होंगे। वे अपने साथ लेमन ड्रॉप और टॉफियां ले जाया करें। वे टॉफी खुद भी चूसा करें और बच्चों को भी चुसाया करें।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button