साप्ताहिक राशिफल – 25 अगस्त – 31 अगस्त

0
41
Astrology

राशिफल – 25 अगस्त – 31 अगस्त


मेष – अपने  स्वास्थ्य  का ध्यान रखे.  पेट से संबंधित समस्याओं के बारे में सावधान रहें. रिश्तेदारों के साथ मतभेद से बचे  ,समझदार और अधिक स्पष्ट रूप से व्यवहार करने की कोशिश करें. आस -पास प्यार भरा माहौल बना रहेगा . छात्र अपने सामान्य प्रदर्शन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे .

वृषभ – यह समय आपकी माँ के लिए कठिन हो सकता है . आपको अपने घर के निर्माण से संबंधित कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है. जल निकासी आदि आप स्थिति को अच्छे से मैनेज कर पाएंगे.आर्थिक स्थिति  में सुधार होगा. इस सप्ताह आपके बच्चे चिंता का कारण हो सकते हैं.काम मे सुधार होगा

मिथुन –
  छोटे भाई-बहनों के साथ बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए अतिरिक्त प्रयासों की आवश्यकता करनी पड़ेगी आपके जल्दबाज़ी रवैये के कारण आपके प्रेम संबधो को  बहुत कुछ भुगतना पड़  सकता है. आपके व्यवहार के कारण आपकी सांझी जीवन आंशिक रूप से परेशान हो सकती है. इन दिनों में कार्य स्थल पर बेहतर वातावरण का अनुभव होगा . अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपका प्रयास आंशिक रूप से प्राप्त होगा.

कर्क – पारिवारिक मामलों में लीडरशिप   की गुणवत्ता के साथ ग्रह आपको आशीर्वाद दे रहे हैं.आपके शब्द आपके प्रिय और सहकर्मियों को समझाने के लिए पर्याप्त हैं। आपकी किस्मत आपके पक्ष में जाएगी. इस सप्ताह उच्च अध्ययन की चिंता करना आपके लिए चिंता का विषय रहेगा. होटल उद्योगों, बैंकरों, अधिवक्ताओं आदि के पेशेवर अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

सिंह – इस समय में शक्ति, अधिकार और वर्चस्व की अवधि कि  उम्मीद की जा सकती है. धन के मामले  में वित्तीय वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है. अलगाव आपके दैनिक जीवन का हिस्सा होगा.आप अपने काम के साथ-साथ काम की जगह का आनंद लेंगे. इस राशि के छात्र अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे.  इस समय में रोमांस पनप  नहीं सकता.

कन्या – आप ऐसी स्थिति में होंगे, जहाँ आपके पास पैसा खर्च करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा.इस अवधि में अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना थोड़ा मुश्किल होगा. आप अपने सहकर्मियों के साथ बेईमान व्यवहार का सामना कर सकते हैं, जो आपके आमने- सामने या छिपे हुए हो सकते हैं. इस समय में कार्यस्थल पर किसी पर भरोसा न करें .

तुला – सामाजिक मेल जोल या घूमने, रोमांच से भरा हो सकता है. यह समय एक बैठक और योजना से भरी होगी. दोस्तों या शायद बड़े भाई-बहनों के माध्यम से आपको कई लाभ होंगे. अपने ठीक से खाने की आदत को न भूले अन्यथा आपको पाचन से संबंधित या पेट से संबंधित किसी भी चीज़ का सामना करना पड़ सकता है. कुल मिलाकर, एक अच्छा दौर आपके रास्ते में आ रहा है

वृश्चिक – आपको कार्य के प्रति झुकाव और उस दिशा में काम करने में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. कई कठिन निर्णय जो आपको लेने पड़ सकते हैं और आसपास की स्थिति इस समय में आपको भ्रमित कर सकती है.  किसी भी निष्कर्ष पर पहुँचने  से पहले शांत रहें और दूसरे विचार की प्रतीक्षा करें.  लेकिन जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सुधरेंगे.

धनु – अपने कार्य में अतिरिक्त साहस न दिखाएं, क्योंकि कार्य के माध्यम से यह  आपके लिए जाल में फंसने का यह एक मौका है .इस चीज से सावधान रहे . इस समय में आपको अलगाव के बाद अपने अंदर आत्मविश्वास की कमी नज़र आएगी. यहां तक कि जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण के कारण सांझी जीवन भी प्रभावित हो सकता है .आपका जीवनसाथी आपकी खुशी के स्रोत में से एक होगा, लेकिन आप उसे महसूस नहीं आकर पाएंगे.

मकर – इस समय में निवेश करने का आपका ज़ोर देखा जा सकता है. दोस्त आपको पिंग कर सकते हैं, जिनसे आप लम्बे समय से संपर्क में नहीं हैं. आपकी रुचि जादू विज्ञान, अनुसंधान कार्य या बीमांकिक विज्ञान में अधिक होगी.  इस समय में कोई जोखिम लेने का यह सही समय नहीं है. ऐसे किसी भी उपक्रम में बेफज़ूली कार्य या भागीदारी से बचें.

कुंभ – इस समय के अधिकांश संबंधों को बनाए रखने के लिए आपको खुद को अधिक परिश्रम करने की जरूरत है.काम  पर आपकी छवि को सही जगह पर रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता है. जिस साथी की तलाश में आप थे, वो आपके आस पास हो सकता है. अति-आत्मविश्वास होने से आप इस समय में अधिक नष्ट हो सकते हैं. इसलिए अपने  पर ध्यान दे और अन्य गतिविधियों पर टिप्पणी करना बंद करें.

मीन – यह सप्ताह अच्छा शुरू होगा, लेकिन समय के साथ आपका व्यवहार आसपास के अधिकांश लोगों के लिए अधिक झगड़ालू हो जायेगा. माँ का स्वास्थ्य इस समय आपको परेशान कर सकता है. अपने आप को आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल करने से अच्छा है कि खुद को कूल रखने के लिए मैडिटेशन करे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com