बिना श्रेणी

जानिए क्यों नहीं किया इन बॉलीवुड एक्टर्स ने कभी भी साथ काम

बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने कभी साथ काम नहीं किया


हम जानते है कि फिल्मों में कास्टिंग एक संयोजन होता है लेकिन वास्तव में यह बहुत महत्वपूर्ण होता है कि कौन किसके साथ काम कर रहा हैं, एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने कभी एक साथ ऑन-स्क्रीन नहीं काम किया हैं। आइये हम जानते हैं कि ऐसे कौन से एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने कभी साथ काम नहीं किया हैं।

1. सलमान खान और जूही चावला
हालांकि, जूही और सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक ही समय पर फिल्में की है लेकिन किसी भी एक स्क्रिप्ट में दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है! खबरों के अनुसार,सलमान खान को 1999 में लुटेरा के लिए चुना गया था, लेकिन उन्हें नया एक्टर होने के कारण सनी देओल के साथ बदल दिया गया था।

2. आमिर खान और श्रीदेवी
आमिर खान ने 80 के दशक की कई हीरोइनों जैसे फराह नाज़ तक के साथ काम किया है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि किसी भी निर्माता ने श्रीदेवी को आमिर के साथ फिल्म साइन करने के बारें में नहीं सोचा।

3. अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

अक्षय कुमार की बात करें तो वो अपनी हीरोइन को लेकर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं करते। अक्षय ने इस इंडस्ट्री में लगभग हर अभिनेत्री के साथ काम किया है, लेकिन अगर आप ध्यान दें तो रानी मुखर्जी को कभी भी उनके विपरीत नहीं लिया गया हैं।

Read more: Nickyanka Wedding Anniversary: प्रियंका और निक की शादी को हुए 1 साल पूरे, निक कर रहे है यह खास प्लान

4. आमिर खान और ऐश्वर्या राय

इस फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग रखने वाले आमिर खान और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने अभी तक एक भी फिल्म ने साथ काम नहीं किया हैं। हालाँकि, ऐश्वर्या को फिल्म मेला में दूसरा कैमियो का रोल मिला था लेकिन उन्हें आमिर खान के भाई, फैसल खान के अपोजिट रखा गया था।

5. विद्या बालन और आमिर खान
विद्या बालन और आमिर खान को किसी भी निर्माता ने एक साथ लाने और एक स्क्रिप्ट बनाने के बारे में नहीं सोचा है। शायद अगर कभी, द पोस्ट को बॉलीवुड में रीमेक किया जाता है, तो इन दोनों को लीड रोल  मिल सकता हैं।

6. रणबीर कपूर और कंगना रनौत
रणबीर कपूर को एक मूक कलाकार और कंगना रनौत को शब्दों की रानी कहा जाता है। लेकिन रॉकस्टार और रिवॉल्वर रानी की जोड़ी अभी तक नहीं बन पाई हैं।

7. दीपिका पादुकोण और सलमान खान
हालाँकि, दीपिका पादुकोण ने किंग खान  – शाहरुख़ के साथ तीन बार काम किया है, फिर भी उन्होंने कभी सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की हैं।

8. शाहरुख खान और अजय देवगन
हालांकि, काजोल और शाहरुख खान को बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और अच्छे दोस्त की जोड़ी माना जाता हैं लेकिन शाहरुख ने कभी अजय देवगन के साथ काम नहीं किया हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button