राशिफल

Rashifal March 14 – March 20 :जानें कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह: मार्च 14 – मार्च 20

जानें कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह: मार्च 14 – मार्च 20


मेष: आप पारिवारिक मामलों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। आपके निर्णयों में से एक माना जाएगा प्रियजनों के बीच सबसे चतुर कदम है। छात्रों के पास अच्छा समय होना चाहिए। काम में प्रगति हो सकती है अपेक्षित होना। अचानक लाभ इस सप्ताह आपकी किटी में है। किसी कारण के चलते आपको रुकना पड़ेगा इस अवधि में परिवार और आराम से दूर रहें।

वृष: यह सप्ताह शानदार जीवनशैली लेकर आता है। मित्र और परिचित आपको कारण देंगे इस अवधि में मुस्कुराओ। निर्णय लेने की क्षमता आपकी कमाल की लगती है और साथ अपने लक्ष्य तक पहुँचना बाधाएँ आपके जीवन की नियमित विशेषता होंगी। किसी भी पारिवारिक मामले से दूर रहने की सलाह दी जाती है और अगर जरूरत है तो अपने फैसले देने में देरी करने की कोशिश करो।

मिथुन: इस अवधि में आपकी राह आसान रहेगी। इसमें पैसा खर्च हो सकता है दान और अन्य किसी प्रकार का दान। छोटे भाई-बहन आपकी मदद के लिए आगे आएंगे अपने तरीके से। आपको प्रतिकूल परिस्थिति में भी अपने बॉस या उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। उल्लू बनाना इस अवधि में चेहरे आपके मित्र होने का दिखावा कर सकते हैं। अजनबियों के बारे में खुद को जागृत रखें और नए दोस्त।

कर्क: कर्तव्यपरायणता के साथ-साथ आध्यात्मिकता या निर्मलता आपके व्यक्तित्व में दिखाई देगी। पदार्थ के कारण आपकी विचारधारा और रणनीति दूसरों या आपके प्रियजनों द्वारा पालन की जाएगी। आईटी इस आपके लिए सर्वशक्तिमान द्वारा धन्य ज्ञान को फिर से याद करने का समय। वाद्य यंत्र, पत्रकार या यात्री इस संकेत का अच्छा समय होगा।

सिंह: यह सप्ताह आपके लिए अचानक और आश्चर्यजनक समाचार लेकर आया है। आपका पेशेवर क्षेत्र अच्छा लगता है  और सफल। आप में से कुछ को इस सप्ताह में घर की बीमारी हो सकती है। घर से दूर होने या होने का एहसास उदासीन आपको अधिक परेशान कर सकता है। वे, जो कंसल्टेंसी, होटल व्यवसायियों, शिक्षाविदों से संबंधित हैं और बैंकरों के पास पेशेवर रूप से अच्छा समय होगा।

कन्या: वाणी चांदी है, मौन सोना है। यदि आप अच्छे मूड में नहीं हैं, तो अपने आप को रखने के लिए बेहतर है अलग किया हुआ। अच्छे ग्रह का पहलू आपको परिस्थितियों से बेपरवाह रखेगा। आप ऐसा कर सकते हैं उम्मीद है कि मामूली लाभ होगा। छात्र अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए कमर कस लेंगे। आपका व्यक्तित्व होगा आपको बेहतर इंसान बनाने के लिए विभिन्न पात्रों का स्वाद लेना।

तुला: जीवन का अनुशासित तरीका आपको नर्वस बनाए रखेगा लेकिन साथ ही इस तरह की लाइफ स्टाइल आपको देता है आंतरिक खुशी। आपकी कुछ योजनाओं को तय करने में समय लगेगा लेकिन आपका निर्णय स्वीकार किया जाएगा सभी, पूरे दिल से। कुछ या अन्य कारणों से बच्चे आपको व्यस्त रख सकते हैं। तुम्हारी विरोधी वास्तव में अनिच्छा से आपके लाभ का कारण बनेंगे।

तुला: जीवन का अनुशासित तरीका आपको नर्वस बनाए रखेगा लेकिन साथ ही इस तरह की लाइफ स्टाइल आपको देता है आंतरिक खुशी। आपकी कुछ योजनाओं को तय करने में समय लगेगा लेकिन आपका निर्णय स्वीकार किया जाएगा सभी, पूरे दिल से। कुछ या अन्य कारणों से बच्चे आपको व्यस्त रख सकते हैं। तुम्हारी विरोधी वास्तव में अनिच्छा से आपके लाभ का कारण बनेंगे।

वृश्चिक: इस सप्ताह में पार्टनर या शादी के बारे में सोचना हाइलाइट हो सकता है। आप ज्यादातर होंगे रिश्ते के बारे में सोच रहा है। काम पर लाभ की उम्मीद की जा सकती है। अप्रत्याशित या अवांछनीय स्थानांतरण देखा जा सकता है, अगर आप उसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आप अपना कुआं खोदेंगे, इसके लिए किसी मदद की जरूरत नहीं है आप इस अवधि में। आपका दृढ़ संकल्प आपके लक्ष्य मार्ग को आसान बना सकता है।

धनु: आप महसूस कर सकते हैं, आपकी दिन-प्रतिदिन की जीवन शैली में बंधी हुई है। आय का स्रोत नहीं होगा बहुत सहज हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप कम पैसे चलाने वाले हैं। कुछ इस सप्ताह में झगड़ालू क्षण का सामना किया जा सकता है। संतान से सुख मिलने के आसार हैं। से प्राप्ति ससुराल या अप्रत्याशित लाभ आपके रास्ते में है। रुको और देखो।

मकर: सप्ताह उसी नोट में शुरू होगा जैसा कि पिछले सप्ताह में था। जैसा कि दिन पहले, निराशावाद आपके व्यवहार में प्रकट हो सकता है। पदोन्नति की संभावनाएं बहुत मजबूत हैं। अपनी खुद की प्रयास और दृढ़ संकल्प आपके मार्ग का मार्गदर्शन करेंगे। भाई-बहन किसी भी शिकायत के करीब और बाहर आ सकते हैं इस सप्ताह। वित्तीय क्षेत्र अच्छा है।

कुंभ राशि: आपका उत्साहपूर्ण रवैया आपको गलत जगह ले जा सकता है, अगर इसे ठीक से न संभाला जाए। प्रयास मत करो अपने जीवनसाथी या अपने किसी साथी पर अपने नियम और शर्तें तय करना। यह वापस उछाल सकता है आपसे। इस सप्ताह में व्यय अधिक है। खर्चों के कारण चिंतित न हों। यह एक समय है ऐसी स्थिति जो जल्द ही गुजर जाएगी।

मीन: चिंता कई विचारों के साथ ढेर हो सकती है। विचार के ये सभी बिंदु स्व-निर्मित हैं। बिना पुन: निर्गमन के किसी भी निष्कर्ष पर न जाएं। आप बहुत अधिक चिंतित होंगे इस अवधि में आपके बच्चे या पढ़ाई। शादी करने या शादी का प्रस्ताव लाने की योजना है बलवान।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।