Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
लाइफस्टाइल

Karwa Chauth : करवा चौथ पर दिखना है खूबसूरत और स्टाइलिश तो, ये ऑप्शन्स करें चूज

करवा चौथ का पर्व भारतीय संस्कृति में सुख, सौभाग्य, और परिवार के महत्वपूर्ण संबंधों का प्रतीक होता है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र और खुशियों की कामना करती हैं, जिसके लिए वो पूरे दिन का व्रत रखती हैं और सोलह श्रृंगार करती हैं।

Karwa Chauth : करवा चौथ पर बिखेरे अपना जलवा, इन आउटफिट्स पर डालें नजर

करवा चौथ का पर्व भारतीय संस्कृति में सुख, सौभाग्य, और परिवार के महत्वपूर्ण संबंधों का प्रतीक होता है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र और खुशियों की कामना करती हैं, जिसके लिए वो पूरे दिन का  व्रत रखती हैं और सोलह श्रृंगार करती हैं।

करवा चौथ  के खास मौके पर –

करवा चौथ के दिन हर महिला चाहती है कि वो सबसे अलग, खूबसूरत और स्टाइलिश दिखे। इसके लिए सुहागिनें पहले से आउटफिट सेलेक्‍ट करने लगती हैं वैसे तो सुहागिनों के लिए लाल रंग बेहद खास माना जाता है, क्योंकि यह प्रेम और विश्वास का प्रतीक माना जाता है। अगर आप इस करवा चौथ पर सबसे अलग और स्टाइल लुक कैरी करना चाहती हैं तो लाल रंग के आउटफिट को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती है। आपके करवा चौथ व्रत को खास बनाने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे।

साड़ी –

करवा चौथ के दिन साड़ी सबसे आकर्षक और पसंदीदा आउटफिट के रूप में चुनी जाती है। साड़ी महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ावा देती है। विशेष रूप से, लाल रंग की साड़ी करवा चौथ के दिन के लिए बेहद अच्छी मानी जाती है, क्योंकि यह प्रेम और आदर का प्रतीक मानी जाती है। आप इसे अपने पसंद के डिज़ाइन और पैटर्न के साथ चुन सकती हैं, ताकि आप खुद को सुंदर और आर्कषक दिखा सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

लहंगा –

लहंगा  भी महिलाओं के लिए अच्छा विकल्प है जो करवा चौथ पर पहना  जा सकता है। अधिकतर महिलाएं करवा चौथ पर अपनी शादी का लहंगा पहनती हैं,अक्सर शादी का लहंगा लाल रंग का ही होता है। अगर आपकी भी नई-नई शादी हुई है तो करवा चौथ पर आप अपने शादी का लहंगा भी कैरी कर सकते है। आप इसे अपनी प्राथमिकता के हिसाब से चुन सकती हैं और अपने सौभाग्य का संकेत देने के लिए खूबसूरत गहनों के साथ पहन सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

प्लाजो कुर्ता –

आज के आधुनिक दौर में कई महिलाएं इस अवसर पर  प्लाजो कुर्ता भी पहनना पसंद करती है। करवा चौथ के लिए, एक लाल रंग का प्लाजो कुर्ता एक श्रेष्ठ विकल्प हो सकता है। आप इसे बाजार से या ऑनलाइन खरीद सकती हैं, और अगर आप चाहें, तो लाल रंग के कपड़े को चुनकर अपने पसंदीदा डिजाइन के हिसाब से बनवा सकती हैं। करवा चौथ के इस खास मौके पर, प्लाजो कुर्ता में आप काफी आकर्षक और खूबसूरत दिखेंगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

शरारा –

प्लाजो कुर्ता की तरह, शरारा सूट भी करवा चौथ के लिए एक बेस्ट आउटफिट हो सकता है। आप वेल्‍वेट फैब्रिक से बने शरारा में बेहद क्लासी लुक में दिखेंगी है। कुछ महिलाओं को यह लगता है कि हर ड्रेस में उनका लुक अच्छा नहीं लगता और वह फैटी नजर आती हैं। इसलिए ज्यादातर महिलाएं शरारा सूट ही वियर करती हैं क्योंकि इसमे महिलाओं का लुक स्टाइलिश भी लगती है और वह स्लिम भी दिखती हैं। इसे पहनकर आप काफी खूबसूरत दिखेंगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

Read more:- Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा के लहंगे में क्या है खास, जिसे बनाने में लगे 104 दिन?

पटियाला सूट –

करवा चौथ के लिए पटियाला सूट भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अगर आप ऐसे कपड़ों की तलाश में हैं जो कंफर्टेबल होने के साथ ही स्टाइलिश भी हो, तो पटियाला सूट बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है। करवा चौथ के इस विशेष दिन पर, पटियाला सूट पहनकर आप अपना जलवा बिखेर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इंडो वेस्टर्न –

अगर आप करवा चौथ पर एथनिक से हटकर कुछ और पहनना चाहती हैं तो लाल रंग का इंडो वेस्टर्न आउटफिट कैरी कर सकती है। इसमें आप सबसे अलग और स्टाइलिश दिखेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button