Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Delhi Cantt rape case: दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ रेप के बाद जबरन हत्या, पुलिस ने एक पुजारी को लिया हिरासत में

Delhi Cantt rape case: नाबालिग के रेप के बाद उसके शव का जबरन किया गया अंतिम संस्कार


राजधानी के दिल्ली कैंट के इलाके में एक नौ साल की नाबालिग लड़की की मौत का मामला सामने आया है सोशल मीडिया पर यह मुद्दा काफी गर्मायां हुआ है। दरअसल इस मामले में लड़की के साथ रेप के बाद हत्या का भी आरोप लगा है।  इतना ही नहीं इसके साथ ही लड़की के शव का जबरन अंतिम संस्कार भी किया गया।  अभी इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक पुजारी को हिरासत में लिया है। दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के अनुसार देर रात लगभग 10:30 बजे दिल्ली कैंट थाने में एक नौ साल की नाबालिग लड़की का बलात्कार के बाद मौत और उसके बाद उनका जबरन अंतिम संस्कार के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली और मामले को लेकर पुराने नंगल गांव के लगभग 200 गांव वाले श्मशान घाट पर इकट्ठा हुए थे। तो चलिए विस्तार से जानते है इस केस के बारे में।

Delhi Cantt rape case

जाने कैसे श्मशान घाट के पुजारी ने माता किता की मर्जी के बिना किया नाबालिग का अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि श्मशान घाट के सामने पुराना नंगल में नौ साल की नाबालिग लड़की और उसके माता पिता किराए पर रहते हैं। खबरों के अनुसार नाबालिग लड़की सुबह लगभग 5:30 बजे  श्मशान घाट के वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी। उसके बाद 6 बजे श्मशान घाट के पुजारी पंडित राधेश्याम और नाबालिग लड़की की माँ के जानने वाले दो तीन लोगों ने उसकी माँ को श्मशान में बुलाया और उन्होंने नाबालिग लड़की की माँ को उसका शव यह कहते हुए दिखाया कि वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान उसे करंट लग गया था।

जब नाबालिग लड़की की माँ ने उसे देखा तो उस समय उसकी बाईं कलाई और कोहनी के बीच जलने के निशान थे और उसके होंठ भी नीले पड़ गए थे। इस घटना पर श्मशान घाट के पुजारी ने नाबालिग लड़की की माँ को बोला की अगर आप पीसीआर कॉल करते हैं तो पुलिस इसकी रिपोर्ट लिखेगी और उसके बाद पोस्टमॉर्टम में डॉक्टर लड़की के सभी अंगों को चुरा लेंगे। इसलिए अच्छा यही होगा कि हम लड़की का अंतिम संस्कार कर दें। उसके बाद लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जिसके बाद मृतक लड़की की माँ और पिता ने शोर मचाया कि उनकी मर्जी के बिना उनकी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

और पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के इंस्टाग्राम से सीखें ये ब्यूटी टिप्स

Delhi Cantt rape case

जाने किस किस की हुई गिरफ्तारी

यह खबर सुनते ही श्मशान घाट में भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पीसीआर को कॉल किया गया । इस खबर को पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित में लिया।  उसके बाद नाबालिग लड़की की माँ ने अपना बयान दिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज  होने के बाद पुलिस ने पुजारी को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आईपीसी 304, 342, 201 और एससी, एसटी एक्ट के तहत सभी चार आरोपियों पुजारी राधेश्याम, सलीम, लक्ष्मीनारायण, कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button