Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Ranbir Kapoor: दादा नहीं.. तो किस लेजेंड की बायोपिक पर काम कर रहें हैं रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor: सौरभ गांगुली के साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर, क्या कर रहें हैं दादा की बायोपिक पर काम 

  • लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने सितंबर 2021 में सौरभ गांगुली की बायोपिक मेकिंग का ऐलान किया था। 
  • इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने सौरभ गांगुली नहीं बल्कि लीजेंड सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने की बात कंफर्म की है।

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड वर्ल्ड में इन दिनों पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगूली की बायोपिक काफी चर्चा में है। लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने सितंबर 2021 में सौरभ गांगुली की बायोपिक मेकिंग का ऐलान किया था। तब से ही दर्शक इस इंतजार में है कि कब फिल्म की स्टारकास्ट और डायरेक्शन से जुड़े अपडेट्स सामने आएंगे। हालांकि खबरे सामने आ रही है कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर दादा सौरभ गांगुली की बायोपिक में लीड रोल करने के लिए तैयार हैं।

दरअसल, हाल ही में सौरभ गांगुली और रणबीर कपूर को एक साथ ईडन गार्डन में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यही वजह है कि बायोपिक की रयूमर्स को और भी हवा मिल रही है। इस बात को लेकर फैंस भी काफी खुश है और संजय दत्त पर बनी ‘संजू’ में रणबीर कपूर को देखने के बाद अब उन्हें सौरभ गांगुली के रूप में देखना चाहते हैं।

‘तू झुठी मैं मक्कार’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे रणबीर कपूर ने फैंस के लिए इसे और भी कॉम्प्लिकेटिड बना दिया है। इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने सौरभ गांगुली नहीं बल्कि लीजेंड सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने की बात कंफर्म की है। जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह दादा सौरभ गांगुली की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि दादा (सौरव गांगुली) भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में एक लेजेंड हैं। उन पर बायोपिक बहुत खास होगी। हालांकि, मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के मेकर अभी भी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।”

Read more: Manish Sisodia Arrested: LG की मांग के बाद CBI जांच, सिसोदिया गिरफ्तार !

किशोर कुमार की बायोपिक पर बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया कि “मैं 11 साल से किशोर कुमार के बायोपिक पर काम कर रहा हूं। हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मेरी अगली बायोपिक होगी। लेकिन मैंने अभी तक दादा के ऊपर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है। इसलिए, मुझे नहीं पता।

फिलहाल ये तो कंफर्म हो गया है कि रणबीर लीजेंड लेजेंड किशोर कुमार की बायोपिक कर रहे हैं। इन सबके बीच रणबीर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लिए कमर कस रहे हैं। ये फिल्म 8 मार्च यानी होली के दिन रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की है। दर्शकों के लिए ये देखना भी खास होगा की श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button