Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

डायरेक्टर ने kartik-naira को किया शो से आउट, वजह जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान

Kartik-Naira: टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आएगा लीप


छोटे परदे से हर घर में छाई नायरा बहु यानी की शिवांगी जोशी जिन्होंने कम समय में ही फैन्स के दिलो में अलग जगह बना ली है। वही स्क्रीन पर कार्तिक और नायरा की जोड़ी को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। कार्तिक नायरा की केमिस्ट्री फैन्स को इतनी पसंद है की इस शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर रहती है।

आपको बता दें की ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी का सबसे लम्बे रनिंग शोज में से एक है, जिसने इतने सालों तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अभी हाल में ही इस शो ने 3000 एपिसोड्स पूरे कर लिए है और टीवी इंडस्ट्री में एक इतिहास रच दिया है। डायरेक्टर ने 3000 हजार एपिसोड पूरे होने पर बहुत बड़ी पार्टी भी रखी थी जिसमे को-स्टार्स मस्ती करते हुए नजर आये थे। लेकिन वही अचानक शो के प्रोड्यूसर रंजन साहनी ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसे सुनने के बाद कार्तिक और नायरा के फैंस के चेहरे पर आ जाएगी मायूसी।

और पढ़ें: Satte Pe Satta के रीमेक में इस हॉट अंदाज़ में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आएगा लीप  

हाल ही में शो के प्रोडूसर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया साल 2020 के फरवरी महीने में ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक लम्बा लीप दिखाया जायेगा। इस लम्बे लीप के साथ उन्होंने यह भी बताया की आगे इस शो में कार्तिक और नायरा के किरदार को भी खत्म कर दिया जायेगा। यह रिश्ता क्या कहलाता है रंजन साहनी के करियर का सबसे बड़ा शो है जिसकी शुरुआत 2009 में हुई थी और इस शो को 10 साल पूरे हो चुके है।अब वो नए साल के साथ इस कहानी में नयी शुरुआत लेकर आएंगे।

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान तक़रीबन तीन सालों से कार्तिक और नायरा के किरदार निभा रहे हैं। इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से शो को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है। हाल में ही इन दोनों को बेस्ट जोड़ी का पुरस्कार भी मिला है। लेकिन अब इनके शो से निकलने से फैंस को बहुत बड़ा धक्का गया है जिस पर फैंस ने प्रोडूसर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button