Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Genelia Birthday Special: कभी नोक-झोंक कभी तकरार ऐसे हुआ था जेनेलिया-रितेश को प्यार

Genelia Birthday Special कपल गोल्स देने वाले कपल को ये बातें बनाती हैं पॉवर कपल


Highlights: 

  • बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज मना रही है अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं।
  • जेनेलिया डिसूजा का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था।
  • जेनेलिया बॉलीवुड में जितनी अपनी खूबसूरती और काम के लिए जानी जाती हैं उतना ही जेनेलिया अपने लव लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं।

Genelia Birthday Special: बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। जेनेलिया डिसूजा का जन्म अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था। जेनेलिया डिसूजा का नाम सुनते ही लोगों के मन में एक चुलबुली और प्यारी सी लड़की का चेहरा सामने आ जाता है। ऐसे तो जेनेलिया डिसूजा का बॉलीवुड करियर बहुत लंबा नहीं रहामगर उन्होंने जितनी भी फिल्में की उनसे ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग सी छाप छोड़ दी। जेनेलिया डिसूजा की बॉलीवुड में पहली फिल्म तुझे मेरी कसम’ थी। अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बॉलीवुड में जब भी आइडियल कपल्स की बात होती है तो सबसे पहला नाम आता है रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा का। ये दोनों वाकई कपल गोल्स देते हैं। जो बॉन्डिंग ये आपस में शेयर करते हैं वो ये बताती है कि दोनों के बीच में कितना ज्यादा प्यार हैलेकिन क्या आप जानते हैं कि वो कैसे इतने अच्छे कपल बने आखिर क्या है वो चीज़ है जो रितेश और जेनेलिया को आदर्श कपल बनाती है और क्या आपके और आपके पार्टनर के बीच भी वही सारी खूबियां हैं ? ये सारी खूबियां जेनेलिया और रितेश में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

प्यार से पहले सम्मान

अगर आप अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाना चाहते हैं और इस बात की इच्छा रखते हैं कि आपके और आपके पार्टनर के बीच का प्यार हमेशा बना रहे तो एक-दूसरे को प्यार करने से पहले एक दूसरे का सम्मान कीजिए। अगर आपके बीच में एक-दूसरे के लिए सम्मान नहीं होगी तो प्यार का भी कोई फायदा नहीं है।

पार्टनर की इच्छाओं का रखें ध्यान

आपका रिश्ता इतना पक्का होना चाहिए कि आपके पार्टनर को अगर किसी चीज़ की इच्छा हो तो आप उनके कहने से पहले उनकी इच्छा पूरी कर दें। आपका ऐसा करना आपके पार्टनर को हर बार ये एहसास दिलाएगा कि आप उन्हें कितना समझते हैं। आपका ऐसा करना आपके रिश्ते को और भी ज़्यादा मजबूती देगा। यह आप जेनेलिया और रितेश के रिश्ते में देख सकते हैं।

Read more: Hotstar August Release: एक्शन से भरा होगा अगस्त का महीना, धमाकों के लिए हो जाइए तैयार

अकेले में गलती के लिए टोकें

कहते हैं कि किसी की तारीफ सबके सामने करनी चाहिए और उसकी गलतियों के बारे में अकेले में बताना चाहिए। अगर आपके पार्टनर से कोई गलती हुई है तो सबके सामने उन्हें कभी न टोकें। ऐसा करने से वो बेइज्जती महसूस करेंगे. अकेले में उन्हें समझाएंआपका ऐसा करना उन्हें ये एहसास दिलाएगा कि आपके लिए उनका सम्मान कितना ज़रूरी है।

घर के कामों में मदद कर देगी खुश

आपके घर का काम करना आपकी पार्टनर की ड्यूटी नहीं है इस बात का ख्याल रखें. जब भी वो काम कर रही हों उनका हाथ बटाएंआपके ऐसा करने से उनको उनकी अहमियत का एहसास होगा। अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने का कोई मौका न छोड़ें।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने सालों तक रिलेशनशिप में थे। उसके बाद दोनों ने फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। चलिए आज हम आपको जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बतायेगे। दोनों के बीच के रिश्ते कितने मजबूत हैं ये इनके सोशल मीडिया पोस्ट से हमें पता चलता रहता है। दोनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स को अपने विडियो से रोमांचित करते रहते हैं।

Read more: Koffee With Karan season 7: Poo की हो रही है वापसी, नज़र डालते है उनके outfits जो आपको कर देंगे party ready!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की क्यूट लव स्टोरी

अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुरू में जेनेलिया डिसूजारितेश देशमुख को नजरअंदाज करती रहती थी। जेनेलिया डिसूजा को लगता था कि रितेश देशमुख मुख्यमंत्री के बेटे है तो वो बहुत ज्यादा नखरीले और बिगड़ैल किस्म के होंगे। इस लिए जेनेलिया डिसूजा हमेशा रितेश देशमुख से दूर दूर रहती थी। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात जेनेलिया डिसूजा की पहली फिल्म तुझे मेरी कसम’ के दौरान ही हुई थी। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इससे फिल्म के बाद से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई । जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख दोनों ने एक दूसरे को साल तक डेट किया उसके बाद दोनों फरवरी 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

जेनेलिया डिसूजा से पहली बार मिलने के बाद रितेश देशमुख हैरान क्यों हो गए थे?

शुरू में जेनेलिया डिसूजारितेश देशमुख को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम’ के दौरान जब जेनेलिया डिसूजारितेश देशमुख से मिली तो रितेश ने उनसे हाथ मिलायातो जेनेलिया ने भी हाथ मिलाया। परन्तु हाथ मिलाते समय जेनेलिया ने रितेश देशमुख को देखने की जगह कहीं और देखने लगीं थी। जेनेलिया डिसूजा का ये एटीट्यूड देखकर रितेश काफी हैरान हुए। लेकिन इस मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आज जेनेलिया डिसूजारितेश देशमुख के दो बच्चे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button