Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

कैसा रहा शाहरुख खान की डंकी फिल्म का कलेक्शन? क्या ‘सालार’ फिल्म को टक्कर दे पाएगी, देखिए:  Dunki Box Office Collection Day 1

Dunki Box Office Collection Day 1: सैकनिल्क डेटा के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने पहले दिन महज 30 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है।

डिंकी ने पार किया 30 करोड़ का आंकड़ा, क्या शाहरुख की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म में शामिल होगी ये फिल्म?:  Dunki Box Office Collection Day 1

Dunki Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म डंकी का सभी को बेसब्री से इंतजार था और ये इंतजार कल यानी 21 दिसंबर को खत्म हो गया। इसके साथ ही प्रभास की फिल्म ‘सलार’ भी आज यानी 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है। दोनों फिल्मों का पहला शो सिनेमा घरों में हाउसफुल रहा और दोनों के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है। अब देखना होगा कि कौन- सी फिल्म ज्यादा कमाई करेगी। आइए सबसे पहले जानते हैं डंकी फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में।

सैकनिल्क डेटा के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले दिन महज 30 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। यह शाहरुख के इस साल की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है। शुरुआत में ‘डंकी’ को रिकॉर्ड बनाने का एहसास हुआ था, लेकिन एडवांस बुकिंग डेटा से पता चला कि फिल्म की एडवांस बुकिंग केवल 15 करोड़ रुपये के आसपास थी।

इस साल का सबसे बड़ा क्लैश बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला, जिसमें शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सलार’ आमने-सामने आ रही हैं। इस दिन के बाद ही साफ हो पाएगा कि ‘डिंकी’ कितनी चर्चा में रहेगी, क्योंकि ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग काफी ज्यादा है।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

Read more:- डंकी फिल्म का हुआ नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ रिलीज, लिरिक्स सुन फैंस हुए इमोशनल: Dunki New Song Out

प्रशंसकों, दर्शकों और फिल्म विशेषज्ञों के लिए ‘डिंकी’ उन सभी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी जो इस फिल्म से जुड़ी थीं। इसने इस साल रिलीज हुई सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को पीछे छोड़ दिया है, जिसने पहले दिन 44 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जबकि ‘डंकी’ सिर्फ 30 करोड़ रुपये ही हासिल कर पाई है। यह फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है।

Read more:- Shahrukh Khan: SRK लेटर्स से फैन ने बनाई शाहरुख खान की तस्वीर

शाहरुख खान ने अपनी पिछली फिल्म ‘जीरो’ के बड़े फ्लॉप के बाद करीब 4 साल तक स्क्रीन से दूर रहा था, और इस साल ‘पठान’ के साथ कमबैक किया। ‘पठान’ ने पहले दिन ही 57 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जबकि ‘डंकी’ का नेट कलेक्शन महज 30 करोड़ ही था। इसके अलावा, शाहरुख की दूसरी इस साल की रिलीज ‘जवान’ ने भी भारत में 75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जो ‘डंकी’ के मुकाबले काफी उच्च था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button