Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Amy Jackson: एमी जैक्सन अपने नए लुक के कारण सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

एमी जैक्सन इंडियन सिनेमा में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है लेकिन उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने उनके फैंस को काफी निराश कर दिया है। इन दिनों अपने लुक्स को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। इंडियन सिनेमा में बड़ी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन करा लिया है और उनके इस नए लुक को 'ओपेनहाइमर' के सिलियन मर्फी के जैसा बताया जा रहा है।

Amy Jackson: एमी जैक्सन का ट्रांसफॉर्मेशन देख आप भी रह जाएंगे हैरान


एमी जैक्सन इंडियन सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। वह एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडलिंग भी करती है। उन्होंने सिंह इस ब्लिंग, आई जैसी बड़ी फिल्मों में काम भी किया है। एमी जैक्सन इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एमी जैक्सन के इस ट्रांसफॉर्मेशन से उनको पहचानना मुश्किल हो गया है उनके लुक्स को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

एमी जैक्सन इंडियन सिनेमा की फिल्मों में काफी सुर्खियां पाने वाली एक्ट्रेस है वे अपनी खूबूसरती के लिए भी जानी जाती है। लेकिन उनके इस नए लुक ने उनके फैंस को बहुत निराश किया है। सोशल मीडिया पर एमी के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद की फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है उनके फैन इस फोटो को देख उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत भला बुरा कह रहे है। नेगेटिव कमैंट्स के बाद अब एमी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि…. 

Read more: Parineeti chopra reception: परणीति और राघव की शादी का रिसेप्शन होगा 2 जगहों पर

”मैं एक एक्टर हूं और अपने जॉब को सीरियसली लेती हूं। पिछले एक महीने से मैं यूके में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हूं। मैं जो कैरेक्टर प्ले कर रही हूं, उसके लिए मुझे स्लिम होना था और अपना 100 परसेंट देना था। मुझे इसे लेकर अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है, खासतौर से भारतीय लोगों से। मैंने मेल को-एक्टर्स के साथ काम किया है, जिन्हें फिल्म के लिए अपने लुक में बदलाव करना होता है और इसके लिए उनकी तारीफ भी की गई। लेकिन जब एक महिला ऐसा अतरंगी मेकअप करती है, जो ब्यूटी को नहीं दर्शाता, तो वह आपको ट्रोल करने का हकदार समझने लगते हैं।”

एमी का जन्म 31 जनवरी, 1992 को Douglas में हुआ था। एमी जैक्सन एक ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं। हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले उन्होंने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने ‘मद्रासपट्टिनम’ नाम की फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। उसके बाद वह धीरे-धीरे भारतीय सिनेमा में पहचानी जाने लगीं और फिर उन्होंने हिंदी फिल्मों की तरफ अपना रुख लिया। उन्होंने प्रतीक बब्बर के साथ ‘एक दीवाना’ में काम किया, जिसका ‘होसाना’ सॉन्ग ब्लॉकबस्टर साबित हुआ। उन्हें रजनीकांत के साथ ‘रोबोट 2.0’ में भी काम करने के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया। 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button