Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Aly Goni Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन को सता रही हैं बॉयफ्रेंड अली गोनी की यादें, पोस्ट शेयर कर बयां किया दिल का हाल

Aly Goni Jasmin Bhasin: दूरी के बावजूद, जैस्मीन को अपने प्यार की यादें सता रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे और अली एक साथ हंस रहे हैं।

Aly Goni Jasmin Bhasin: कपल को आई एक-दूसरे की याद, कहा- ‘तुम्हारे बिना कुछ खास नहीं’

जैस्मीन भसीन और अली गोनी टीवी के ऐसे कपल हैं जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। यह जोड़ी हमेशा प्यार से भरी रहती है और एक-दूसरे के साथ हमेशा खुशी का माहौल बनाए रखती है। लेकिन वर्तमान में वे दूर हैं। जैस्मीन फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं और अली दूसरे स्थान पर हैं। इस दूरी के बावजूद, जैस्मीन को अपने प्यार की यादें सता रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे और अली एक साथ हंस रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “तुम्हें देखने के लिए बहुत बेकरारी से इंतजार कर रही हूँ।” जैस्मीन एक काली टी-शर्ट में हैं जबकि अली एक रंगीन जैकेट में हैं। यह फोटो दिखाती है कि उन्हें एक-दूसरे की यादें कितनी महत्त्वपूर्ण हैं। इस तस्वीर पर अली ने भी रिएक्ट किया है और उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक शख्स इंतजार कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

अली भी जैस्मीन की यादों में खोया हुआ है। वे भी उन्हें याद कर रहे हैं और एक पोस्ट के माध्यम से अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। उन्होंने जैस्मीन के साथ एक प्यारी फोटो साझा की और लिखा, “तुम्हारे बिना कुछ भी खास नहीं।” जैस्मीन ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया और उन्होंने कमेंट में लिखा, “मैं बहुत जल्द वापस आ रही हूँ।”

Read more:- Jasmin Bhasin: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं जैस्मिन भसीन, बोलीं- ‘पिछले तीन दिन बहुत कठिन और गंभीर थे’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)

जैस्मीन और अली की प्यार भरी कहानी बिग बॉस 14 के घर में शुरू हुई थी। शो के दौरान जैस्मीन ने अली को प्रपोज किया था और उसके बाद से वे एक-दूसरे के साथ बने रहते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button