Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

तनुश्री दत्ता ने ‘आश‍िक बनाया आपने’ के किसिंग सीन को 18 साल बाद बताया अजीब: Emraan Hashmi

तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी की सह-अभिनीत फिल्में 'आशिक बनाया आपने', 'चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स' और 'गुड बॉय, बैड बॉय' रही हैं।

इमरान हाशमी के साथ इन 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं तनुश्री दत्ता, जमकर दिए किसिंग सीन: Emraan Hashmi

Emraan Hashmi: तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने एक साथ तीन फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। ‘आशिक बनाया आपने’ में उनका किसिंग सीन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सीन में से एक बन गया है। तनुश्री ने हाल ही में इमरान के साथ किसिंग सीन के बारे में बात की और ओस के अनुभव को ‘अजीब’ बताया। उन्होंने यहां तक ​​कहा है कि ऑफ-स्क्रीन उन दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं थी।

Read more:- सबसे ज्यादा Kisses का ही नहीं बल्कि Superhit गानों का भी रिकॉर्ड रखते है इमरान!

तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी की सह-अभिनीत फिल्में ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स’ और ‘गुड बॉय, बैड बॉय’ रही हैं। तनुश्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2005 में ‘आशिक बनाया आपने’ से की थी और इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। उनकी आखिरी फिल्म ‘हम ने ली है शपथ’ (2013) रही है। उनका करियर विकसित होते हुए उन्होंने नए दिशाओं में कदम बढ़ने का निर्णय किया।

इमरान हाशमी की फिल्में उन्हें ‘मर्डर’, ‘जहर’, और ‘गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों से पहचान मिली, और उनके किसिंग सीन्स के कारण उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिला। बाद में, उन्होंने ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘द डर्टी पिक्चर’, और ‘शंघाई’ जैसी फिल्मों में अलग-अलग रोल्स किए, जिससे उन्होंने दर्शकों को हैरान कर दिया। उनकी आखिरी फिल्म ‘टाइगर 3’ रही है, जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आए।

Read more:- Tiger 3: रिलीज़ से पहले ही ‘टाइगर 3’ ने की धमाकेदार कमाई

We’re now on WhatsApp. Click to join.

तनुश्री ने बताया कि उनके और इमरान के बीच के किसिंग सीन्स का अनुभव ‘अजीब’ था और ऑफ-स्क्रीन पर उनमें कोई केमिस्ट्री नहीं थी। वह कहती है कि व्यक्तिगत रूप से, उनके बीच कोई तालमेल नहीं थी, लेकिन वे साथ में फिल्मों की शूटिंग करते रहे हैं।

कुल मिलाकर, तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने एक-दूसरे के साथ काम करने के बावजूद ऑफ-स्क्रीन एक-दूसरे के साथ काफी अजीबता महसूस की है और उन्होंने इसे खुलकर साझा किया है।

गर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button