Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राशिफल

Weekly Horoscope – क्या खास होने वाला है इस सप्ताह? यहां जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

किरण राय पांडे अपनी रीडिंग के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल यहां पढ़ें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं।

Weekly Horoscope – 19 से 25 नवंबर, जानिए क्या नया होगा आपके आने वाले सप्ताह में।


Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल : किरण राय पांडे अपनी रीडिंग के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल यहां पढ़ें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं। महत्वपूर्ण इंटरव्यू हो या कोई महत्वपूर्ण तारीख, स्टार्स आपकी जिंदगी के बारे में क्या कह रहे हैं यहाँ जाने।

aries

मेष: अपनी भावनाओं को कड़वाहट के साथ व्यक्त करना आसान है लेकिन लोगों को खुश करने के लिए अपने व्यवहार में मिठास लाने का प्रयास करें। इस सप्ताह प्रियजनों के साथ आपका व्यवहार अधिक कड़वा रहेगा। आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने के लिए सक्रिय रहेंगे लेकिन वे आपको परेशान नहीं कर पाएंगे। पार्टनर का साथ मिलेगा। इस सप्ताह में नींद की कमी का अनुभव हो सकता है।

tau

वृषभ: आपको दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है। आपका पार्टनर आप पर हावी हो सकता है और आपको इसका एहसास भी होगा। इस सप्ताह रोमांटिक जीवन अच्छा नहीं रहेगा। ख़र्चे उसी गति से जारी रहेंगे जैसे पिछले कुछ महीनों से थे लेकिन अब सही जगहों पर खर्च होंगे। घर में शांतिपूर्ण माहौल बनाने के लिए अपनी समस्याओं को जीवनसाथी के साथ साझा करने से बचें।

gem

मिथुन: इस सप्ताह प्रियजनों के बीच अपनी छवि सुधारने की ओर आपका रुझान अधिक रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन को विभिन्न तरीकों से सुधारा जाना चाहिए। आपके शत्रु स्थिति से बच नहीं पाएंगे, इस बात का ध्यान रखें। आप छोटे भाई-बहनों या पड़ोसियों के साथ अपने संबंधों का आनंद ले रहे होंगे। इस  सप्ताह छोटी यात्रा करने से बचे।

cancer

कर्क: इस सप्ताह आपको अपने दिमाग को एक्टिव रखने की जरुरत है। इस ग्रह स्थिति में एक बेहतर पारिवारिक बंधन का अनुभव किया जा सकता है। इस सप्ताह में आपका प्रेम जीवन अनुकूल नहीं दिख रहा है। इस राशि के छात्र बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। परंतु संतान के प्रति चिंता आपको परेशान करेगी। स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए अपने खान-पान का अच्छा ध्यान रखें। रैश ड्राइविंग बिल्कुल न करें। 

leo

सिंह: इस सप्ताह पार्टनर के साथ मतभेद संभव है। इन दिनों वित्तीय वृद्धि देखी जा सकती है, अपने प्रयासों से सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए काम पर ध्यान केंद्रित करें। आपको किसी भी कार्य से पहले पुनर्विचार अवश्य करना चाहिए क्योंकि आपकी हर अनैतिक हरकत उजागर हो सकती है। हृदय से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं या छाती से संबंधित कोई भी समस्या आपको परेशान कर सकती है, इसलिए सावधान रहें। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय देखने को मिल सकता है।

viir

कन्या: दोस्तों और परिवार के बीच आपकी बुद्धिमत्ता की सराहना होगी। आपके साहसी कार्यों को सही रास्ते पर ले जाए। जो छात्र इन दिनों प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं वो आशा ना छोड़े। आपको कोई आध्यात्मिक गतिविधि या सामाजिक विकास से जुड़ी कोई चीज़ करने का मौका मिल सकता है। साथ ही कोई अनैतिक कार्य आपको करने के लिए प्रलोभित हो सकता है, इसलिए सावधान रहें।

libra

तुला: आपको छोटी-छोटी वजहों से डर लग सकता है, जिसके परिणामस्वरूप इन दिनों आपमें आत्मविश्वास की कमी रहेगी। प्रतियोगी छात्रों के लिए यह समय अच्छा है, अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें। पारिवारिक मामलों में आपका दबदबा खूब देखने को मिलेगा। अपनी स्वास्थ्य समस्या के प्रति सावधान रहें, खासकर अगर यह पेट से संबंधित है। आपमें से कुछ लोग नए रिश्ते में आने के लिए उत्साहित होंगे।

scorpio

वृश्चिक: इस सप्ताह आप एक मजबूत आभा लेकर रहेंगे। कोई भी किसी भी स्थिति में आपके साथ खिलवाड़ करना पसंद नहीं करेगा। आपके संचार कौशल की काफी सराहना की जाएगी और उसे स्वीकार भी किया जाएगा। वित्तीय संतुष्टि सुनिश्चित है। आपको विरासत या किसी अन्य चीज़ को लेकर पारिवारिक झगड़े का सामना करना पड़ सकता है। इस अवधि में लॉटरी या स्टॉक एक्सचेंज से दूर रहें।

sagi

धनु: इस अवधि में अध्ययन, रोमांस या रचनात्मकता आपकी प्राथमिकता सूची में रहेगी। आप दान, अस्पताल या किसी अनैतिक कारण पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपका संकल्प बहुत मजबूत होगा और आपको आगे बढ़ाता रहेगा। इस अवधि में आप लोगों से मिलना-जुलना पसंद करेंगे। विदेश जाने का प्रयास करने के लिए यह अनुकूल समय है। माता के प्रति आपको चिंता का अनुभव होगा।

cap

मकर: इस सप्ताह आपकी दिनचर्या घर-परिवार और पारिवारिक मामलों पर आधारित रहेगी। इस अवधि में आपकी व्यावसायिक प्रतिबद्धताएँ पीछे छूट सकती हैं। आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। आप घर में अधिक शांतिपूर्ण माहौल का अनुभव करेंगे। आपकी माता पर निर्भरता अधिक होगी।इस सप्ताह आपकी माँ को मानसिक या शारीरिक रूप से थोड़ा कठिन समय झेलना पड़ सकता है।

aqu

कुंभ राशि: यह सप्ताह आपके व्यवहार में लचीलेपन के साथ-साथ स्वभाव संबंधी परेशानियां भी लेकर आएगा। रिश्ते में किसी भी तरह की कड़वाहट से बचने के लिए अपने रवैये के प्रति सचेत रहें। इस अवधि में व्यावसायिक ख़ुशी पूरी तरह सुनिश्चित है। आपको अपनी माता के व्यवहार से निराशा का सामना करना पड़ सकता है। इन दिनों में पार्टनर की व्यावसायिक सफलता देखने को मिल सकती है।

pie

मीन: यह ग्रह स्थिति आपको स्वास्थ्य (शारीरिक या मानसिक) के मामले में बेहतर स्थिति में रखेगी। आपका निर्णय मित्रों और परिवार के लिए राजनीतिक रूप से सही होगा। इस सप्ताह विभिन्न कारणों से पितृ सुख में कमी रहेगी। आपके शब्द प्रियजनों को ठेस पहुंचा सकते हैं, इसलिए बेहतर होगा कि अपने शब्दों को कहने से पहले उस पर विचार कर लें। 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button