Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राशिफल

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 5 मार्च – 11 मार्च

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 5 मार्च – 11 मार्च

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 5 मार्च – 11 मार्च Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 5 मार्च – 11 मार्च Weekly Horoscope: किरण राय पांडे अपनी रीडिंग के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल यहां पढ़ें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं। महत्वपूर्ण इंटरव्यू हो या कोई महत्वपूर्ण तारीख, स्टार्स आपकी जिंदगी के बारे में क्या कह रहे हैं यहाँ जाने।
Weekly horoscope

मेष: यदा-कदा निराशावाद महसूस हो सकता है। इस सप्ताह विलासिता में खर्चा बढ़ेगा। संतान के प्रति आपकी चिंता अधिक रहेगी और उससे जुड़ी चिंता आपको परेशान करने वाली है। पारिवारिक मामलों में आगे बढ़ना अच्छा है लेकिन आगे किसी विवाद से बचने के लिए विनम्र रहें। विदेशी व्यापारियों को लाभकारी सौदे मिल सकते हैं। किसी भी रूप में अचानक लाभ की उम्मीद की जा सकती है।
Weekly horoscope

वृष: इस अवधि में आप बहुत ही उद्यमी और स्वप्रेरित व्यक्ति होंगे। आपके जीवन में अच्छे मित्रों का आगमन होगा। मनोरंजन, भ्रमण और मनोरंजन के अन्य साधनों में आपकी प्राथमिकता रहेगी। वैवाहिक सुख आपकी शांति को भंग कर देगा। इस अवधि के दौरान वित्तीय लाभ से इनकार नहीं किया जा सकता है। उच्चाधिकारियों का सहयोग अनुभव होगा।
Weekly Horoscope

मिथुन: यह सप्ताह आपके शत्रुओं के लिए बुरा समय और आपके लिए अच्छा समय लेकर आया है। अध्यात्म में आपकी भागीदारी इन दिनों निश्चित रूप से आपका मार्गदर्शन करेगी और आपकी रक्षा करेगी। कार्यस्थल अधिक से अधिक आरामदायक और आसान होगा। चिंताओं में से एक छोटे भाई-बहन की स्थिति या आपके साथ संबंध होंगे। यात्रा से बचना चाहिए।
Weekly Horoscope

कर्क: आप सहकर्मियों या दोस्तों के साथ बहुत मुखर या संवादात्मक रहेंगे। आपकी उपयोगकर्ता सामग्री की गुणवत्ता आपके चलने की अवधि पर निर्भर करती है। यह अतार्किक या तार्किक हो सकता है। वहीं, लाभकारी गोचर आपको किसी भी स्थिति से आसानी से पार पाने में मदद करेगा। कार्यक्षेत्र अच्छा रहेगा लेकिन बाधाओं से इंकार नहीं किया जा सकता।
Weekly Horoscope

सिंह: एक आक्रामक क़दम आपके निजी जीवन, ख़ासकर दांपत्य जीवन में गलत रास्ता अख्तियार कर सकता है। आपमें धैर्य की कमी रहेगी और जल्दबाजी में लिए गए फैसले आपके खिलाफ जा सकते हैं। यदि आप इस अवधि के दौरान वैवाहिक गठबंधन को अंतिम रूप देने की योजना बना रहे हैं, तो गहरी सांस लें। आपको वॉयस नोट्स या वोकल सोर्स से संबंधित किसी भी चीज़ के माध्यम से संवाद करना पसंद करना चाहिए।
Weekly Horoscope

कन्या: इस राशि के मीडियाकर्मी अपने वरिष्ठों से सराहना की उम्मीद कर सकते हैं। इस अवधि में यात्री अपनी यात्रा का भरपूर आनंद उठाएंगे। हालाँकि आपके पिता के साथ आपके संबंध अच्छे नहीं रहेंगे, फिर भी आप दूसरों से समानांतर सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। छात्र बेहतर तरीके से परीक्षा पास कर सकेंगे। यह दुर्घटना-प्रवण सप्ताह आपको परिवहन के सार्वजनिक मोड का उपयोग करने या रैश ड्राइविंग से बचने के लिए मार्गदर्शन करता है।
Weekly Horoscope

तुला: इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य को अपनी प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर रखना चाहिए। विद्यार्थी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आय के विभिन्न स्रोत इन दिनों दिखाई दे रहे हैं लेकिन यह आसान नहीं होगा। कटु वचन लोगों के दिल में घर कर जाते हैं, बातचीत करते समय इस बात का ध्यान रखें। यदि आप पदोन्नति या वेतन वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं, तो इसे पूरा करने के लिए यह अनुकूल अवधियों में से एक है।
Weekly horoscope

वृश्चिक: आप अपने स्वभाव के विरुद्ध जीवनसाथी पर निर्भरता महसूस कर रहे होंगे। यह आपके रिश्ते में विवाद पैदा कर सकता है। जो लोग पहले से ही रिश्तों में हैं, वे इसके लिए तत्पर रहेंगे। इस अवधि के दौरान स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने के लिए नियमित शारीरिक कसरत करनी चाहिए। आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है।
Weekly horoscope

धनु: यात्रा, वाहन या घर की साज-सज्जा की ओर आपका रुझान अधिक रहेगा। संतान को लेकर आपकी चिंता पिछले सप्ताह की तरह बना रहेगा। पूर्व में लिए गए कुछ गलत निर्णयों को लेकर चिंता अधिक रहेगी। लेकिन आपका दृढ़ संकल्प आशावादी रूप से आगे बढ़ने में बहुत मददगार होगा। आर्थिक क्षेत्र आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।
Weekly horoscope

मकर: किसी से भी बात करें लेकिन बकबक न करें, इसका ध्यान रखें। इस अवधि में आपको बातें करना अच्छा लगेगा। दुनिया भर के दोस्तों से मिलना रोमांचक होगा और फायदेमंद भी। व्यावसायिक वृद्धि प्रशंसा, वेतन वृद्धि या पदोन्नति के रूप में इंगित की जाती है। स्वास्थ्य मौसमी बीमारियों की चपेट में रहेगा, सावधान रहें।
Weekly horoscope

कुम्भ: आपका रवैया आपके विचारों को अपने साथी पर थोप रहा होगा। यह आपके रिश्ते में बैकफायर कर सकता है। छोटे भाई-बहनों या सहकर्मियों से भी मतभेद होने की संभावना है। इस अवधि में आय के स्रोत के रूप में अटकलों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। जो लोग किसी प्रतियोगी परीक्षा का सामना करने की कोशिश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा समय रहेगा।
Weekly horoscope
मीन: काम में मन की कमी इन दिनों अनुभव होगी। आपमें सांसारिक सुख और आध्यात्मिकता का मिश्रण देखा जा सकता है। इस अवधि में आप मित्रों व परिवार के साथ मनोरंजन, सैर-सपाटे, सिनेमा आदि का आनंद लेंगे। आपका दृढ़ निर्णय आपके आस-पास के लोगों को अचंभित कर सकता है। जीवन का पेशेवर पक्ष अच्छा नजर आ रहा है। कुल मिलाकर एक अच्छा सप्ताह आपके आगे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button