राशिफल

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल: 16 अप्रैल-22 अप्रैल

Weekly Horoscopeसाप्ताहिक राशिफल: 16 अप्रैल-22 अप्रैल

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल :किरण राय पांडे अपनी रीडिंग के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल यहां पढ़ें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं। महत्वपूर्ण इंटरव्यू हो या कोई महत्वपूर्ण तारीख, स्टार्स आपकी जिंदगी के बारे में क्या कह रहे हैं यहाँ जाने।

Weekly horoscope

मेष: आप अपने लक्ष्य और इरादे को लेकर बिल्कुल स्पष्ट रहेंगे। इसके अलावा, अपने लक्ष्यों तक पहुँचने के आपके प्रयास निश्चित रूप से फलीभूत होंगे। धार्मिक क्रियाकलापों और गूढ़ विद्याओं में रुचि अधिक रहेगी। आपके सुरीले बोल किसी भी रिश्ते में सबसे अच्छे मरहम लगाने वाले का काम करेंगे। अधिकांश लोग आपके व्यक्तित्व को एक अहंकारी व्यक्ति के रूप में लेंगे। अपने प्रियजनों के सामने अपना विनम्र पक्ष व्यक्त करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें।

Weekly horoscope

वृष: विवाह के बारे में अपनी बात जारी रखने का यह सही समय है, यदि आपके पास अतीत में कोई बात थी। परिवार के किसी भी बड़े फैसले में नेतृत्व करने के आपके रवैये का परिवार के मुट्ठी भर सदस्यों द्वारा स्वागत नहीं किया जा सकता है। आपके शत्रु अंततः कुछ हद तक समझौता करने के लिए आगे आने लगेंगे। इस अवधि में स्वास्थ्य एक परेशान करने वाला कारक रहने वाला है। ख़र्चे ज़रूर बढ़ेंगे।

Weekly horoscope

मिथुन: यह ग्रह स्थिति आपको बॉस से विशेष रूप से महिला बॉस से अत्यधिक लाभकारी सहायता या हानि दे सकती है। हो सकता है कि आप अपने बच्चों को उनके व्यवहार या उनकी शारीरिक अनुपस्थिति के कारण याद करने जा रहे हों। इस अवधि में कार्यस्थल पर आंतरिक अशांति सुनिश्चित हो सकती है। आमदनी के मामले में सुख में कमी इन दिनों में देखी जा सकती है।

Weekly horoscope

कर्क: अपनों के साथ अपनी समस्याओं को लेकर आप काफ़ी आक्रामक और मुखर रहेंगे। आप किसी भी असामाजिक या अनैतिक चीज के खिलाफ आवाज उठाने से गुरेज नहीं करेंगे। इस अवधि में महिलाएं अधिक मददगार रहने वाली हैं। जो लोग विदेश में काम कर रहे थे या अध्ययन कर रहे थे, उनकी अवधि का आनंद लेंगे। वहीं, चिंता इस अवधि का हिस्सा है। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा बिगड़ी हुई स्थिति पर भी आपका उचित नियंत्रण है।

Weekly horoscope

सिंह: यह सप्ताह कार्यक्षेत्र में बेहतर स्थिति लेकर आया है। सफलता पाने की आपकी चाहत आपको अपने रास्ते पर आगे बढ़ाएगी। धार्मिक गतिविधि मानसिक शांति बनाए रखने में मददगार साबित होगी। इस अवधि में पिता से मतभेद संभव है। आप में से कुछ लोग पिता के स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान रहेंगे।

Weekly horoscope

कन्या: तार्किक निर्णयों या दूसरों को सूझबूझ भरे सुझाव के लिए आपकी प्रशंसा होगी। लेकिन साथ ही आप आसानी से अपना आपा खो देंगे। इस राशि के मीडियाकर्मियों को अलग-अलग लोगों का सहयोग मिलेगा। आपके विरोधी आपकी गलतियों का आप पर हमला करने के लिए इंतजार कर रहे होंगे। इन दिनों में दांपत्य सुख नदारद रहता है। धन पक्ष संतोषजनक है। पेशेवर जीवन अच्छी और बुरी चीज़ों का मिला-जुला थैला लेकर आता है।

Weekly horoscope

तुला: सप्ताह की शुरुआत कुछ निराशावाद के साथ होगी लेकिन बाद का भाग पैसों के मामले में आपको राहत की सांस देगा। सार्वजनिक तौर पर आपकी छवि को लेकर चिंता आपके व्यवहार में नज़र आएगी। कोशिश करें कि अपनी भावनाओं या हताशा को सार्वजनिक रूप से साझा न करें ताकि यह शर्मिंदगी का विषय बन जाए। इस राशि के तकनीकी लोगों को अपने लोगों के बीच खूब सराहा जाएगा।

Weekly horoscope

वृश्चिक: मित्रों और परिवार के साथ आप समझदारी से पेश आएंगे। संतान से आपकी अपेक्षाएं उनकी अपेक्षा से कहीं अधिक होंगी। आपका स्वर आपके सामान्य स्वर से कठोर होना चाहिए। शोधकर्ता, पुरातत्वविद या तांत्रिक विद्या में शामिल कोई भी व्यक्ति वास्तव में अपनी सफलता का आनंद उठाएगा। वहीं कामकाज के मोर्चे पर लक्ष्य प्राप्ति में विलंब या बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।

Weekly horoscope

धनु: इस सप्ताह आपके वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के कई कारण हैं। यदि आप किसी रिश्ते में थे, तो प्रस्ताव प्राप्त करने का यह सही समय है। धन, पद या पावती के मामले में लाभ को लेकर आपका मन आशंकित रहेगा। इस तरह का रवैया आपको अपने आसपास के लोगों से ढेर सारी उम्मीदों से जोड़े रख सकता है। बच्चों के बारे में अधिक सोचना इस सप्ताह की एक और तुच्छ बात लगती है।

Weekly horoscope

मकर: इन दिनों आप पारिवारिक मामलों में कुछ ज्यादा ही उलझे रहेंगे। आपको दिल या पेट से संबंधित स्वास्थ्य समस्या का सामना करना पड़ सकता है। मूर्खतापूर्ण स्वास्थ्य समस्या को भी गंभीरता से लें। व्यावसायिक अस्थिरता का अनुभव हो सकता है। इन दिनों में माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आपके जीवन में विपरीत लिंग का आगमन होगा। प्यार और रोमांस को लेकर सही फैसला लेना आपके लिए मुश्किल नजर आ रहा है।

First Predictions of 2022

कुम्भ: आपके सामने ऐसी स्थिति आ सकती है जो आपके कार्यों को भड़का देगी। यह क्रिया जल्दबाजी या बुद्धिमानी से हो सकती है, यह आपकी व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करती है। इस सप्ताह माता-पिता का सहयोग रहेगा। मीडियाकर्मियों को इसे सार्वजनिक करने से पहले अपनी सामग्री के बारे में अधिक सावधान रहना चाहिए। खिलाड़ियों को इस समय का सदुपयोग करने का प्रयास करना चाहिए।

First Predictions of 2022

मीन: ग्रहों की यह स्थिति आपकी वाणी में कटाक्ष लाती है। दूसरों के साथ संवाद करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें। वरना आपकी नेक नीयत को भी दूसरे तरीके से लिया जाएगा। इस अवधि में आपकी माता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। आसपास चाहे कैसी भी स्थिति हो, आप खुद को आरामदायक स्थिति में पाएंगे। इस सप्ताह में वित्तीय क्षेत्र ग्रे दिखाई दे रहा है। यह वास्तव में लम्बा नहीं होगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button