कोरोना से जंग जीतने के बाद लोगों की मदद के लिए सामने आई Zoa Morani , एक बार फिर डोनेट किया प्लाज्मा

0
65
zoa morani

Zoa Morani ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज्मा : कैसे करता है ये मदद?


भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है, लेकिन कोरोना की जंग को लड़कर कई लोग ऐसे भी है, जो ठीक होकर आज अपने घर वापस जा चुके है अपने परिवार के साथ हंसी खुशी रह रहे है कोरोना से बचने के लिए अभी तक भारत के पास कोई वैक्सीन नहीं बनी है लेकिन डॉक्टर्स अलग-अलग तरीकों से मरीजों का इलाज कर रहे है। फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बड़ी बेटी शजा मोरानी के बाद अब छोटी बेटी यानी जोया मोरानी (Zoa Morani) ने भी कोरोना को हराया। इस जंग से जीतने के बाद जोया ने प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपने प्लाज्मा डोनेट किए थे, हाल ही में दूसरी बार फिर वो प्लाज्मा डोनेट करने अस्पताल पहुंचीं।

जोआ मोरानी ने क्या कहा ट्वीट कर के

जोआ मोरानी खुद कोरोना से जंग जीतने के बाद अभी दूसरे मरीजों की दिल खोलकर मदद कर रही है। वो अपनी तरफ से इस जंग में पूरा योगदान दे रही है।  साथ ही जोआ की ये मेहनत रंग भी ला रही है। जोआ मोरानी ने ट्वीट कर लिखा – प्लाज्मा डोनेशन का राउंड 2. पिछली बार जब मैने प्लाज्मा डोनेशन किया था तो एक मरीज ICU से ठीक हो कर बाहर आ गया था। मेरे डॉक्टर ने कहा है कि कोरोना से जंग जीतने के बाद अगर हर मरीज अपना प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी ना किसी की मदद तो होगी।

और पढ़ें: ऐसे बॉलीवुड सितारे ज़िनहोने प्यार को दिया दूसरा मौका, अब सबको हैं शादी का इंतजार

इससे पहले भी जोआ मोरानी ने नायर अस्पताल में अपना प्लाज्मा डोनेट किया था। उस वक्त भी उन्होंने अपनी खुशी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। जोआ मोरानी ने बताया था कि अस्पताल में हर चीज का काफी ध्यान रखा जा रहा था। डॉक्टर्स भी काफी संवेदनशील थे। ऐसे में जोआ मोरानी ने कोरोना वायरस को मात देने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना प्लाज्मा डोनेट करें।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com