फ़र्क़ बहुत कर लिया,अब फ़र्क़ लाएंगे. ‘आर्टिकल-15’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

0
123
article 15

‘ये ट्रेलर बाकि ट्रेलर से अलग है ‘-ट्रेलर के पहले आया एक और ट्रेलर


‘आर्टिकल 15’ का धमाकेदार ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. इस ट्रेलर से पहले आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक और ट्रेलर रिलीज़ किया जिसमे उन्होंने दर्शको को एक सामाजिक सन्देश दिया. आयुष्मान का ये अनोखा अंदाज़ देखकर सब बेसब्री से ट्रेलर के इंतज़ार में थे जो की अब ख़त्म हो चुका है जरा नज़र डालिये ट्रेलर पर –

यहाँ भी पढ़ें :  आयुष्मान की ‘आर्टिकल-15’ का टीज़र रिलीज़

दर्शको के लिए क्या लाये हैं आयुष्मान खुराना

ट्रेलर देखकर साफ़ मालूम होता है की ये कहानी एक केस के इर्द गिर्द घूम रही है .जिसमे धर्म और जाति के कारण न्याय मिलने में देर होती है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, ईशा तलवार, सायानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा अहम् भूमिका में नज़र आएंगे. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक ईमानदार  पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जो जाति, धर्म, समुदाय से ऊपर उठ कर सोचते हैं. उन्हें एक गांव का केस मिलता है जिसमे 3 बच्चियों का मर्डर किया  जाता है. अब इस पेचिदा मिस्ट्री को आयुष्मान कैसे सुलझाएंगे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

जल्द होगी बड़े परदे पर

‘आर्टिकल-15 ‘ 28 जून को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है, इस फिल्म का प्रीमियर लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में 20 जून को किया जाएगा इस फिल्म को अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in