टिक- टोक पर वीडियो बनाना पड़ा भारी


पिस्तौल दिखाने से चली गयी जान


टिक-टोक आज सोशल मीडिया का सबसे मशहूर एप्प बन चूका है, जिसके यूजर आज करोड़ो में है. आज टिक -टोक लोगो के लिए एक कमाई का जरिया बन चुका है. यह एप्प जितना एंटरटेनिंग है उतना ही आज यह लोगो के लिए जानलेवा भी बन चुका है. जी हाँ, अभी हाल ही में एक युवा की टिक- टोक  पर वीडियो   बनाते हुए मौत हो गयी.

आपको बता दे कि दिल्ली में 19 साल के एक युवक की उसके दोस्त ने  गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे. रिश्तेदारों के मुताबिक  कल यानी 14  अप्रैल को सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ इंडिया गेट गया हुआ था.  जब वो इंडिया गेट से वापस आ रह थे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली. उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी.

यहाँ भी पढ़े:भारत का पहला पोस्टर हुआ आउट

फिर वही सलमान को गोली लगते ही दोनों दोस्त घबरा कर दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले. फिर उसके बाद सोहेल  और आमिर ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे नजदीकी अस्पताल एलएनजेपी ले गए जहाँ डॉक्टर्स ने सलमान को मृत  घोषित बताया। वही इस घटना को लेकर बाराखंभा रोड पुलिस ने सलमान के दोस्तों पर आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: