लाइफस्टाइल

अगर आपका दोस्तों के साथ ‘ Night out’ का प्लान है , तो इन जगहों को जरूर करे एक्स्प्लोर

जाने ये दिल्ली के 6 बेस्ट नाईटक्लब्स, जो आपके ‘Night out’ प्लान को बना सकती है यादगार


दोस्तों के साथ प्लान्स तो बहुत बनते है लेकिन उन्हें कैंसिल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है .क्यूंकि या तो आप बिजी हो जाते है, या आपके दोस्तों को ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल पाती. बेस्ट है की आप दोस्तों के साथ नाईट आउट प्लान्स बनाये.

अगर आप अपने दोस्तों के साथ नाईट आउट के लिए प्लान बना रहे है तो यह है दिल्ली के 6 बेस्ट नाईटक्लब्स. जहाँ आपका जाना जरुर बनता है :

delhi_bars_1526880158

जाने यह दिल्ली के 6 बेस्ट नाईटक्लब्स जो आपके नाईट आउट प्लान को बनायेंगे बेस्ट :

1.Kitty su Kitty su ये नाईटक्लब दा ललित होटल में है जिससे दिल्ली के बेस्ट 10 हॉटेस्ट नाईट क्लब में गिना जाता है.

2.Privee : Privee ये नाईटक्लब शांगरी-ला इरोज होटल में है ये डांस म्यूजिक को लेकर ज्यादा फेमस है और यहाँ आपको 20% की छुट भी मलती है अगर आपने इस क्लब की मेम्बरशिप ले रखी है.

3.The Electric room : अगर आपका प्लान है की आप पूरी रात पार्टी करे और घूमे तो The Electric room नाईटक्लब इस मामले में अच्छा है ये सुबह के 5 बजे तक खुला रहता है. ये नाईट क्लब लोधी में है.

Also Read: अगर आप बाहार दिखाना चाहती है कॉंफिडेंट, तो यह सब जरुर करे

4.The blue bar : The blue bar ये नाईट क्लब दिल्ली के जाने माने होटल ताज पैलेस में है. ब्लू बार एक शानदार लाउंज और बार है यहाँ आप दोस्तों के साथ अच्छा फ़ूड , कॉकटेल और म्यूजिक को अच्छे से एन्जॉय कर सकते है.

5.Playboy club:Playboy club  सम्राट होटल में है और इस क्लब में आप शैंपेन टावर, विंटेज वाइन, लाइव म्यूजिक, और फ़ूड  को दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते है

6.RSVP:  यह नाईट क्लब होटल रॉयल प्लाजा में है  इसके साथ ही लाइन-अप में डीजे अक्सेल जैसे नाम शामिल हैं जिनकी वजह से यहाँ का क्राउड अच्छा है।

तो यह है दिल्ली के 6 बेस्ट नाईटक्लब्स जहाँ आप अपने दोस्तों के साथ खुल के मस्ती कर सकते और म्यूजिक को भी एन्जॉय कर सकते है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।