वीडियो

ट्रिपल एक्स का दूसरा ट्रेलर बिग बॉस में रिलीज

ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द ज़ैन्डर केज का दूसरा ट्रेलर रिलीज


ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द ज़ैन्डर केज का दूसरा ट्रेलर रिलीज:- बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द ज़ैन्डर केज’ का दूसरा ट्रेलर अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-10’ में रिलीज़ किया है।  दरअसल, हॉलीवुड फिल्म का पहला ट्रेलर दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक था, क्‍योंकि उस ट्रेलर में उन्‍होने कुछ ही पलों के लिए दिखाया गया था। मगर बिग बॉस पर रिलीज हुआ ट्रेलर में ज्यादातर हिस्सों में दीपिका पादुकोण को ही दिखाया गया है और ट्रेलर को देख कर उनकी भूमिका काफी दमदार भी नज़र आ रही है।

बात फिल्‍म के ट्रेलर की

पहली हॉलीवुड फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सेरेना उन्गर का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में जिस तरीके से वो एंट्री लेती है वो सीन बार-बार देखने लायक है और यकिन है फैन्‍स को बहुत पसंद आएगा। दीपिका पादुकोण ट्रेलर में बेहद चालाक, दमदार और खतरनाक लड़की की भूमिका में नज़र आ रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर डीजे कैरुसो ने कई बार कहा है, कि दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की हैं जिनसे उलझना खतरनाक हो सकता है। आप देखिए फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स’ का दूसरा ट्रेलरः-

जनवरी में रिलीज होगी फिल्‍म

इस फिल्‍म के पहला ट्रेलर जुलाई के महीने  में रिलीज किया गया था, जिस में फिल्‍म के अभिनेता विन डीजल का किरदार ज्यादा दिखाया गया है, जिसमें वो बेहतरीन एक्शन स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे।  इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के साथ विन डीज़ल अहम भूमिका में नजर आएंगे। आप को बता दें, फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स’ यह तीसरी सीरीज है, जो कि अगले साल 2017 के जनवरी महीने में रिलीज होगी।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button