टीना दत्ता ने किया अपने जीवन से जुड़ा बड़ा खुलासा, फांसी थी बुरे रिलेशनशिप में.

0
24

प्यार की तलाश कर रही है टीना दत्ता, क्या सिंगल है आप?


वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ अवेयरनेस बढ़ाने के लिए हर साल 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे बनाया जाता है। 10 अक्टूबर, 2014 में नेशनल मेन्टल हेल्थ पॉलिसी की घोषणा की गई थी। मानसिक सवस्थ देख-रेख के अधिनियम को 2017 में राष्टपति ने लागु किया था। इस समस्या को प्रेजिडेंट प्रणब मुखर्जी ने  काफी गंभीर रूप से लिया। वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे नज़दीक आ रहा है और इसी के मौके पर कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘उतरन’ से फेम पा चुकी ‘इच्छा’ उर्फ़ टीना दत्ता हाल में ही अपने मेन्टल हेल्थ के बारे में खुल बोलते नज़र आयी।

बुरे दौर से गुजरने के बाद ज़िंदगी में आगे बढ़ने की है चाह 

आपको बाता दे की, टीना दत्ता एक बुरे रिलेशनशिप में थी जहां पर उनके साथ काफी हिंसा की गयी थी। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया की कैसे अपने उस बुरे दौर से बाहर निकली और अब वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती है। एक्ट्रेस ने खुलास किया है की अब वो फिर से अपने जीवन में प्यार की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई बेस्ट पार्टनर नहीं मिला है।
Read more: Budget Friendly है रज़्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा का डाइट प्लान, आप भी कर सकते है फॉलो

दत्ता ने अपनी मेन्टल हेल्थ के बारे में आगे बताया की वो किसी पर भी भरोसा नहीं कर पाती थी,  और एक समय ऐसा आया जब वो डिप्रेशन में चली गई थी। उन्होंने अपने उस दौर को काफी डरावना बताया है। उन्होंने आगे कहा की वो उस वक़्त छोटी उम्र में प्यार कर बैठी थी जहा उन्हें किसी भी चीज़ की समझ नहीं थी. उस वक़्त उन्हें सब कुछ खत्म कर देना चाहिए था पर वो उस रिश्ते को बचाने में लगी हुई थी, और सबसे अनोखी बात यह है की वो आज भी उस इंसान को किसी भी प्रकार का दोषी नहीं मानती है। दरसअल, वो यही कहती है की जो मर्द आप पर हाथ उठाता है वो मर्द ही नहीं होता है।

मगर अब टीना काफी कुश है अपने जीवन में और वो यही बोलती है की किसी को भी हक़ नहीं है, जो आपकी बेज़्ज़ती करें, आपकी खुशी आपके ही हाथ में है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com