लाइफस्टाइल

Winter Outfit Ideas: सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए हर लड़की को अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करनी चाहिए ये चीजे

Winter Outfit Ideas: सर्दियों में हर लड़की के वार्डरोब में होनी चाहिए ये 5 चीजें


Winter Outfit Ideas: जैसा की अभी हम सभी लोग देख सकते हैं कि हमारे देश में सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है और सभी लोग विंटर शॉपिंग के लिए भीड़भाड़ वाली मार्केट में जाने लगे है। आज के समय पर आप किसी भी मार्किट में चले जाएं वहां आपको विंटर शॉपिंग करने वाले लोगों की भीड़ देखने को तो मिल ही जाएंगी। आपने देखा होगा कि सर्दियों में अक्सर लोगों को फैशन को लेकर कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है खास कर हमारी महिलाओं को।

उनको समझ नहीं आता कि वो क्या पहने जिससे उनको ठंड भी न लगे और वो स्टाइलिश भी नजर आए। तो चलिए ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ winter outfit ideas लेकर आए है आप डेली वियर, ऑफिस वियर में आसानी से कैरी कर सकती है।

सर्दियों में लड़की के वार्डरोब में होनी चाहिए ये चीजें:-

ब्लैक वार्म टी शर्ट

आपको बता दें कि हर लड़की को अपनी वार्डरोब में सर्दियों में एक काले रंग की वार्म टी शर्ट रखनी चाहिए। बता दें कि यह वार्म होने के  कारण ये आपको गर्म रखने में मदद करेगी। इतना ही नहीं इसके साथ ही बता दें कि ब्लैक कलर की होने के कारण यह किसी भी कलर की जींस या पैंट्स के साथ चली जाती है। अगर आपको एलिगेंट लुक चाहिए तो आप इसके साथ स्कार्फ या डेनिम जैकेट कैरी कर सकती है।

डेनिम जैकेट

ये बता तो हम सभी लोग जानते है कि डेनिम जैकेट लड़कियों के लिए हर सीजन में एक परफेक्ट ऑउटफिट होता है। जहां ये सर्दियों में आपको सर्दी से बचाती है तो वहीं ये आपको गर्मियों में स्टाइलिश लुक देती है। डेनिम जैकेट की खासियत ये है कि आप इसे इंडियन, वेस्टर्न और फ्यूजन हर तरह के ऑउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती है।

लॉन्ग कोट

Winter Outfit Ideas

सर्दियों की बात हो और अगर हम कोट या फिर लॉन्ग कोट की बात न करें ऐसा हो ही नहीं सकता। आप इससे डेली ऑफिस वियर या फिर पार्टी वियर दोनों ही तरह कैरी कर सकते हैं। लॉन्ग कोट की खासियत ये हैं कि ये साड़ी, सूट हो या फिर वेस्टर्न में शार्ट ड्रेसेज, जींस टीशर्ट, या फॉर्मल वियर सभी के साथ चल जाता है।

Hair care in winter: ठण्ड में कैसे बचाए अपने बालों को रूखेपन से?

वूलन कुर्ती

एक समय था जब लड़कियां सूट के साथ कार्डिगन, स्वेटर या जैकेट पहनना पसंद करती थी, लेकिन आज समय बदल चुका है आज के समय पर लड़कियां ऑफिस, कॉलेज जाने के लिए वूलन सूट पहनना पसंद करती है। ये पहनने में कंफर्टेबल और वार्म होते हैं साथ ही साथ यह हर ओकेजन को परफेक्ट बनाने में भी मददगार होता है। आप चाहे तो ये वूलन कुर्तियों को बाजार या ऑनलाइन कही से भी मंगा सकते हैं।

प्रिटिंड जैकेट

हमें तो लगता है कि हर लड़की के वार्डरोब में सर्दी के मौसम में एक प्रिटिंड जैकेट होनी ही चाहिए। जिसे आप हल्की सर्दियों में खुद को गर्म और स्टाइलिश दिखने के लिए पहन सकते है। बात दें कि प्रिटिंड जैकेट को आप गाउन, इंडियन सूट, टी शर्ट के साथ कैरी कर सकते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button