मनोरंजन

एडल्ट फिल्में करने जा रही थी कंगना रनौत…

जाने क्यू करने जा रही थी कंगना रनौत एडल्ट फिल्में…


हिमाचल से आई अभिनेत्री कंगना रनौत को राष्ट्रीय पुरुस्कार पाने वाली अभिनेत्री के साथ-साथ उनकी बेबाक और बिंदास बातों के लिए भी जाना जाता है।

दर्शकों का दिल अपनी एक्टिंग से जीतने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपने शुरुवाती फिल्मी करियर को लेकर खुलासा किया है, जिसे जानकार उनके फैन्स, हैरान हो सकते हैं। ज़्यादातर बोल्ड अभिनय के लिए मशहूर कंगना ने कहा कि, अगर उन्हें फिल्म गैंगस्टर में काम करने का मौका ना मिला होता तो वे एडल्ट फिल्में कर रहीं होतीं।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

अजीब सी ड्रेस में हुआ फोटोशूट

  • कंगना अपनी रीयल लाइफ में काफी बेबाक है। जिन मुद्दों पर बात करने से अधिकतर अभिनेता-अभिनेत्री बचते हैं, उन्ही मुद्दों पर अपने बयान देकर कंगना अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं… साल 2000 में कंगना को कोई काम नहीं मिल रहा था, उस वक्त वे बॉलीवुड में आने के लिए हाथ पैर मार रहीं थीं, उसी साल कंगना ने एक फिल्म साइन की। कंगना ने यह भी बताया कि वे जानती थीं कि यह फिल्‍म ठीक नहीं है लेकिन तब कोई बड़ी फिल्‍म ना होने के कारण उन्होंने इस फिल्म में काम करना तय किया।
  • यहाँ तक की कंगना ने इस फिल्‍म के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था, जिसके लिए उन्‍हें एक अजीब सी ड्रेस दी गई थी। चूंकि माहौल किसी एडल्‍ट फिल्‍म की शूटिंग की तरह था इसीलिए उन्हें कुछ ठीक नहीं लग रहा था, कंगना खुद को मुश्किल में पा रही थी। सौभाग्यवश उसी समय भट्ट कैंप की फिल्‍म ’गैंगस्‍टर’ कंगना को ऑफर की गई जिसके लिए वे तुरंत तैयार हो गईं और फिर उन्होंने एडल्‍ट फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया।
  • उस वक्त कंगना की उम्र महज 17-18 के बिच मे थी, उन्होंने बताया की फिल्म छोड़ने के कारण उस निर्माता ने उन्हें काफी परेशान किया। हालांकि अभिनेत्री ने फिल्म निर्मता के नाम का खुलासा नहीं किया। हिमाचल की कंगना के फैन्स को ये जानकार ख़ुशी होगी कि जल्‍द ही वे विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ’रंगून’ में नजर आनेवाली हैं। फिल्‍म में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं।
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button