मूवी-मस्ती

आखिर क्यों पास होने दी निहलानी ने अश्लील फिल्में ?

अगले साल आने वाली फिल्म ‘मस्तीजादे’ और ‘क्या कूल है हम’ जैसी अश्लीलता भरी फिल्मों के ऊपर प्रसारण मंत्रालय का ध्यान गया, क्योंकि इन फिल्मों के ट्रेलर्स में जो सीन दिखाए जा रहे है वह पूरी तरह से अवैध है, इन फ़िल्मों के ट्रेलर्स में अधिकतर सीन अश्लीलता से भरे हुए है।

चोकाने वाली बात यह भी है की जिन सीन और डायलोग को पूरी तरह से सेंसर बोर्ड द्वारा सेंसर किया गया हुआ है उन्हीं डायलोग और सीन को ट्रेलर्स में दिखाया गया है। यहां तक जिन सीन्स को फिल्म में से डिलीट कर दिया गया था वह सीन ऑनलाइन पोस्ट कर दिये गये।

mastizaade & kya kol hai hum 3

इसलिए केन्द्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड से जवाब मांगा जा रहा है की आखिर कैसे यह अश्लीलता पास कर दी गई? इसपर निहलानी ने कहां की वह पूरी तरह से “अजीब स्थिति में फंसे हुए है । करो तो गाली, न करो तो गाली । संस्कारी शब्द को गाली बना दिया गया । अश्लीलता परोसने दे तो ताली के लायक हो जाते है तो हमने कुछ फिल्मों को अलग सर्टिफिकेट से पास कर दिया जिन्हें अन्यथा नहीं पास किया जाता ।”

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.com


Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।