पद्मावती- जानें फिल्म को लेकर किसने क्या बयान दिया

0
533
योगी आदित्नाथ

कोई पक्ष में है तो कोई विपक्ष में


फिल्म पद्मावती को लेकर शुरु हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म की शूटिंग से शुरु हुआ मामला फिल्म रिलीज होने तक पहुंच गया है। पहले तो सिर्फ करणी सेना ही इसका विरोध कर रही थे लेकिन अब तो कई तरह के संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। विरोध इस कदर बढ़ा हुआ कि फिल्म के निर्माता से लेकर कलाकारों तक कई तरह की धमकियों का दो चार होना पड़ है। इस बीच कई लोग फिल्म के रिलीज को लेकर फेवर में है तो कई इसका विरोध कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा दी गई है। इस बीच बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक लोगों मे अपने-अपने बयान दिए हैं। आईये इस बारे मे जानते हैं.

योगी आदित्नाथ
योगी आदित्नाथ

Related : पद्मावती- फिल्म से विवादित सीन हटाने की मांग, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

ट्विकल खन्ना

प्रसिद्ध अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने फिल्म पद्मावती को लेकर होते विरोध के बीच ट्वीट किया है। ट्विंकल ने अपने ट्वीट मे कहा है “देश की जानना चाहती है कि सिऱ काटने की कीमत जो दस करोड़ लगाया है क्या इसमें जीएसटी भी शामिल है क्या।“

आपको बता दें कि बीजेपी के चीफ मीडिया को ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले पर 10 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। इसी का जवाब ट्विंकल खन्ना ने दिया है.

Related : पद्मावती के सेट पर संजय से अभद्रता, फिल्म में इतिहास से हुई है छेड़छाड़

योगी आदित्यनाथ

लगातार फिल्म पद्मावती के कलाकारों और डायरेक्टर को मिल रही धमकियों के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा अगर पद्मावती के निर्मातोंओं को लोग धमकी दे रहे हैं और उनपर कारवाई होनी चाहिए.

साथ ही कहा है कि उन लोगों पर भी कारवाई होनी चाहिए जिन्हें दीपिका का नाक और संजय लीला भंसाली के सिर काटने की बात कही है। लेकिन इसके साथ ही फिल्म निर्माता पर भी कारवाई होनी चाहिए जिन्होंने लोगी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

Related : पद्मावती रिलीज हुई तो दीपिका की नाक काट दी जाएगी- लोकेंद्र नाथ

कमल हसन

अपने बेबाक बयानों से प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर एवं एक्टर कमल हसन दीपिका के बचाव मे आगे आएं हैं।

कमल ने ट्वीट किया है ‘मैं दीपिका सिर बचा हुआ चाहता हूं। इसकी हमें उसके सिर की उसके सिर से ज्यादा कदर करनी चाहिए. मैं उनकी आजादी का अधिक सम्मान करता हूं। आगे लिखते हैं कई समुदाय के लोगों ने मेरी फिल्म का भी विरोध किया था। लेकिन यह तो हद ही हो गई है।‘

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in